सोशल मीडिया पर युवक को हुआ प्यार, प्रेमिका ने कराया अपरहरण
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1431446

सोशल मीडिया पर युवक को हुआ प्यार, प्रेमिका ने कराया अपरहरण

युवक के भाई अतुल पांडे ने रोहतास पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद पुलिस ने वैज्ञानिक अनुसंधान करते हुए भोजपुर पुलिस की मदद से अगिआंव से एक कमरे से अमित पांडे को बरामद कर लिया. 

सोशल मीडिया पर युवक को हुआ प्यार, प्रेमिका ने कराया अपरहरण

पटना : राजपुर के बघैला के रहने वाले युवक अमित पांडे को फेसबुक के माध्यम से बिक्रमगंज के इंदिरा नगर की रहने वाली एक महिला से प्रेम हो गया. इस मामले में महिला शातिर निकली और प्रेमी को प्रेमजाल में फंसाकर अपरहण कराने का प्रयास किया. हालांकि रोहतास पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर भोजपुर पुलिस की मदद से अगिआंव से अमित पांडेय को बरामद कर लिया है.

क्या है पूरा मामला
बता दें कि सोशल मीडिया पर प्यार के चक्कर में पड़कर एक युवक बर्बाद होते-होते बच गया. प्रेमजाल में युवक इतना पड़ गया कि मामला अपहरण तथा फिरौती तक आ गया. दरअसल, बता दें कि राजपुर के बघैला के रहने वाले युवक अमित पांडे को फेसबुक के माध्यम से बिक्रमगंज के इंदिरा नगर की रहने वाली एक महिला से प्रेम हो गया, लेकिन महिला शातिर निकली. जब वह महिला से मिलने बिक्रमगंज पहुंचा, तो महिला अपने गुर्गों के माध्यम से अमित पांडे का अपहरण करवाकर उसे भोजपुर जिला के अगिआंव में एक कमरे में कैद कर दिया. प्रेमिका ने कई दिनों तक अगवा लड़की को अपने पास कैद रखा और परिजनों से फिरौती की मांग करने लगे. परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी.

पुलिस ने युवक की कैसे बचाई जान
बता दें कि इस संबंध में युवक के भाई अतुल पांडे ने रोहतास पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद पुलिस ने वैज्ञानिक अनुसंधान करते हुए भोजपुर पुलिस की मदद से अगिआंव से एक कमरे से अमित पांडे को बरामद कर लिया. साथ ही एक देसी पिस्टल, दो जिंदा कारतूस के साथ जयराम खरवार नामक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया.

घटना पर क्या कहते है एसपी
रोहतास के एसपी आशीष भारती ने बताया कि फेसबुक के माध्यम से हुए प्रेम के जाल में फंसा कर महिला ने युवक का अपहरण कराया था. महिला से फिरौती मांगने की कोशिश की जा रही थी, लेकिन पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए भोजपुर पुलिस के मदद से युवक को बरामद कर लिया. इस मामले में शातिर महिला तथा अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं.

इनपुट- अमरजीत कुमार यादव

ये भी पढ़िए- Methee Benefits: सर्दियों में जमकर खाइए मेथी, मोटापा-शुगर, हृदय रोग में दवा की तरह देगी लाभ

Trending news