रितेश पांडे का यह भोजपुरी गाना देगा आपको एक अलग एहसास, पुरानी यादें हो जाएंगी ताजा
Advertisement

रितेश पांडे का यह भोजपुरी गाना देगा आपको एक अलग एहसास, पुरानी यादें हो जाएंगी ताजा

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंग रितेश पांडे की आवाज के जितने दीवाने दर्शक हैं उतनी ही दीवानगी उनके अभिनय को लेकर भी लोगों के बीच है. आपको बता दें कि रितेश पांडे ने भोजपुरी की हर विधा के गाने गाए हैं. रितेश पांडे के नाम एक से बढ़कर एक गाने हैं.

(फाइल फोटो)

पटना : भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंग रितेश पांडे की आवाज के जितने दीवाने दर्शक हैं उतनी ही दीवानगी उनके अभिनय को लेकर भी लोगों के बीच है. आपको बता दें कि रितेश पांडे ने भोजपुरी की हर विधा के गाने गाए हैं. रितेश पांडे के नाम एक से बढ़कर एक गाने हैं. उनकी आवाज का जादू भोजपुरी दर्शकों के सिर चढ़कर बोलता है. ऐसे में उनके चाहनेवाले उनके नए गाने के रिलीज का इंतजार बेसब्री से करते हैं.

आपको बता दें कि रितेश पांडे का जो लेटेस्ट सॉन्ग अभी यूट्यूब पर बवाल मचा रहा है वह एक सैड सॉन्ग है. इस गाने को सुनकर आप भी रो पड़ेंगे. रितेश पांडे की आवाज का दर्द आप अपनी सीने में सीधे महसूस कर सकेंगे. आपको बता दें कि इस गाने 'अंखिया रोवेला' के वीडियो ने रिलीज के बाद से हंगामा मचा दिया है. इस गाने के वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में रितेश पांडे के साथ दीक्षा शर्मा नजर आ रही हैं. दीक्षा इस वीडियो में पहले रितेश से प्रेम करती हैं और फिर वह उनके साथ बेवफाई करती हैं जिसके बाद रितेश पांडे का दर्द छलक पड़ता है. 

रितेश पांडे और दीक्षा शर्मा का यह भोजपुरी सैड सॉन्ग 'अंखिया रोवेला' के वीडियो को स्पीड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस गाने के वीडियो को अभी तक 330,464 से ज्यादा व्यूज और 10 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. आपको बता दें कि रितेश पांडे के इस गाने के बोल बिट्टू विद्यार्थी ने लिखे हैं और इसका संगीत विनय विनायक ने दिया है. इस वीडियो को विशाल सभरवाल ने एडिट किया है. जबकि वीडियो का निर्माण विशाल करण ने किया है. 

बता दें कि इससे पहले रितेश पांडे ने एक भोजपुरी सैड सॉन्ग के साथ ही भोजपुरी इंडस्ट्री में कदम रखा था और उनका गाना 'जा ऐ चंदा ले आव खबरिया' आज भी लोगों की पसंद है. इस गाने के वीडियो को 91 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. 

रितेश पांडे के भोजपुरी सैड सॉन्ग 'जा ऐ चंदा ले आव खबरिया' के बोल आर आर पंकज ने लिखा है वहीं इसका संगीत आशीष वर्मा ने दिया है. इस वीडियो को सुनील रॉक ने कोरियोग्राफ किया है. 

ये भी पढ़ें- खेसारी लाल और मेघाश्री का रोमांटिक गाना 'बात पायल के पता न चले' देखा क्या आपने? 

Trending news