Bhojpuri Web Series: रितेश पांडे और प्रियंका रेड्डी की वेब सीरीज 'लंका में डंका' 7 अगस्त को होगी रिलीज
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1287251

Bhojpuri Web Series: रितेश पांडे और प्रियंका रेड्डी की वेब सीरीज 'लंका में डंका' 7 अगस्त को होगी रिलीज

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार सिंगर और एक्टर रितेश पांडे (Ritesh Pandey) का नाम आज किसी पहचान का मोहताज नहीं. अपने गानों और फिल्मों को लेकर वो हमेशा चर्चा में रहते हैं.

Bhojpuri Web Series: रितेश पांडे और प्रियंका रेड्डी की वेब सीरीज 'लंका में डंका' 7 अगस्त को होगी रिलीज

Bhojpuri Web Series: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार सिंगर और एक्टर रितेश पांडे (Ritesh Pandey) का नाम आज किसी पहचान का मोहताज नहीं. अपने गानों और फिल्मों को लेकर वो हमेशा चर्चा में रहते हैं. भोजपुरी फिल्मों और गानों में रितेश का जलवा हमेशा रहता है लेकिन इन दिनों रितेश अपनी आने वाली वेब सीरीज 'लंका में डंका' को लेकर सुर्खियों में हैं. जिसका प्रमोशन आज पटना के होटल पनाह में किया गया.

7 अगस्त को होगी रिलीज
कुछ दिन पहले ही वेब सीरीज का ट्रेलर और गाना रिलीज किया गया था. जिसके बाद बुधवार को पटना में एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान  रितेश पांडे ने लोगों से इस सीरीज को देखने की अपील की है. यह वेब सीरीज़ 7 अगस्त को शाम 6 बजे 'चौपाल' ओटीटी पर रिलीज़ की जाएगी. इस भोजपुरी वेब सीरीज़ में रितेश पांडेय और प्रियंका रेवड़ी एक साथ नज़र आएंगे. मौके पर इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष अभय सिन्हा ने कहा कि इस वेब सीरीज का नाम जितना अद्भुत है, इसकी कहानी भी उतनी ही अद्भुत है जिसमें प्यार के साथ-साथ लोगों की भलाई का भी उद्देश्य है. 

ये भी पढ़ें- अंकुश राजा की भोजपुरी वेब सीरीज 'पकड़उवा बियाह' शूटिंग शुरू, मिस जम्मू संग करेंगे रोमांस

भोजपुरी को बॉलीवुड ने किया बदनाम
भोजपुरी सिंगर रितेश पांडे अपनी टीम के साथ भोजपुरी वेब सीरीज 'लंका में डंका' का प्रमोशन करने पटना पहुंचे. इस दौरान उन्होंने फिल्म के बारे में बात की है. इसके अलावा उन्होंने अपने आने वाले प्रोजेक्ट और आने वाले गानों को लेकर भी चर्चा की. रितेश पांडे ने साफ तौर पर कहा कि भोजपुरी इंडस्ट्री जितनी अश्लील नहीं है उतना उसे बदनाम किया गया है और यह साजिश बॉलीवुड की तरफ से किया गया है. इसके अलावा जो लोग भोजपुरी इंडस्ट्री में अपना करियर बनाना चाहते हैं, उसके लिए रितेश पांडे ने साफ तौर पर कहा कि अच्छे तरीके से पढ़ाई और ट्रेनिंग के बाद ही इंडस्ट्री में आए. ताकि आपको सही और गलत की जानकारी हो सके.

Trending news