रवि किशन भी हुए थे कास्टिंग काउच के शिकार, रात में कॉफी पीने बुलाया और फिर...
Advertisement

रवि किशन भी हुए थे कास्टिंग काउच के शिकार, रात में कॉफी पीने बुलाया और फिर...

Ravi Kishan Casting Couch: भोजपुरी के सुपरस्टार एक्टर और बीजेपी सांसद रवि किशन का नाम किसी पहचान का मोहताज नहीं है. भोजपुरी के अलावा उन्होंने हिंदी और तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है.

रवि किशन भी हुए थे कास्टिंग काउच के शिकार, रात में कॉफी पीने बुलाया और फिर...

पटना:Ravi Kishan Casting Couch: भोजपुरी के सुपरस्टार एक्टर और बीजेपी सांसद रवि किशन का नाम किसी पहचान का मोहताज नहीं है. भोजपुरी के अलावा उन्होंने हिंदी और तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. हाल ही में रवि किशन फिल्म इंडस्ट्री में अपने सफर, संघर्ष के शुरुआती दिनों और कास्टिंग काउच को लेकर खुलकर बात की. बिग बॉस और झलक दिखला जा जैसे रियलिटी टीवी शो में काम कर चुके रवि किशन ने बताया कि फिल्मों में काम करने का मौका देने के लिए प्रस्तावित किया गया था.

रवि किशन के साथ हुआ था

रवि किशन ने आगे कहा कि फिल्म इंडस्ट्री ये घटनाएं आम बात है मैं उस अजीब स्थिति से 'भागने' में कामयाब रहा. अभिनेता ने कहा कि, “हां, यह हुआ और यह कुछ ऐसा है जो इस इंडस्ट्री में होता है. लेकिन मैं किसी तरह इससे बचकर निकलने में सफल रहा. मेरे पिता ने मुझे सिखाया था कि अपने काम को मुझे ईमानदारी से करना चाहिए, मैं कभी भी सफलता के लिए शॉर्टकट नहीं अपनाना चाहता था. मुझे पता था कि मैं प्रतिभाशाली था.

रात में कॉफी पीने बुलाया

रवि किशन ने उसका नाम पूछने पर कहा कि, "मैं उसका नाम नहीं ले सकता, क्योंकि अब वह एक बड़ी हस्ती बन गई है. उसने कहा था, ' रात में कॉफी पीने आइए'. मैंने सोचा कि यह कुछ ऐसा है जिसे दिन में लोग पीना पसंद करते हैं, इसलिए मुझे इशारा मिला और मैंने तुरंत इसके लिए मना कर दिया. बता दें कि 1992 की हिंदी फिल्म पीतांबर में रवि किशन पहली बार बड़े पर्दे पर दिखाई दिए थे. तब से बॉलीवुड में वो एक जाना-पहचाना नाम बन गए हैं. भोजपुरी फिल्मों के  अलावा आर्मी, हेरा फेरी, तेरे नाम, लक, एजेंट विनोद, मुक्काबाज़ आदि जैसी हिंदी फिल्मों में काम किया.

ये भी पढ़ें- BPSC 68th Exam Result: बीपीएससी 68वीं PT का रिजल्ट जारी, bpsc.bih.nic.in पर देखें पास या फेल

Trending news