शाहरुख खान बनकर 'कभी खुशी कभी गम' देंगे प्रदीप पांडे चिंटू, काजोल बनेगी ये अभिनेत्री
Advertisement

शाहरुख खान बनकर 'कभी खुशी कभी गम' देंगे प्रदीप पांडे चिंटू, काजोल बनेगी ये अभिनेत्री

भोजपुरी सिनेमा का तेजी से विस्तार हो रहा है. इसकी एक सबसे बड़ी वजह इसका बड़ा दर्शक वर्ग है. भोजपुरी सिनेमा के पास 40 करोड़ से ज्यादा दर्शकों की संख्या है. ऐसे में भोजपुरी फिल्में केवल देश ही नहीं दुनिया के कई देशों में देखी जाती है.

(फाइल फोटो)

पटना : भोजपुरी सिनेमा का तेजी से विस्तार हो रहा है. इसकी एक सबसे बड़ी वजह इसका बड़ा दर्शक वर्ग है. भोजपुरी सिनेमा के पास 40 करोड़ से ज्यादा दर्शकों की संख्या है. ऐसे में भोजपुरी फिल्में केवल देश ही नहीं दुनिया के कई देशों में देखी जाती है. भोजपुरी में कई सुपरहिट हिंदी फिल्म का रीमेक तैयार किया गया है और इन फिल्मों ने खूब सुर्खियां बटोरी है. 

बता दें कि अब एक भोजपुरी फिल्म की शूटिंग शुरू हुई है. इस फिल्म में भोजपुरी सिनेमा के चॉकलेटी स्टार प्रदीप पांडे चिंटू और सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री आम्रपाली दुबे नजर आने वाली हैं. बता दें कि यह साल 2001 में आई सुपरहिट हिंदी फिल्म 'कभी खुशी कभी गम'का भोजपुरी रीमेक है. जिसमें शाहरुक खान और काजोल की भूमिका में प्रदीप पांडे चिंटू और आम्रपाली दुबे नजर आएंगी. 

'कभी खुशी कभी गम'फिल्म में अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, काजोल, करीना कपूर, जया बच्चन और ऋतिक रोशन नजर आए थे. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया था. ऐसे में अब इस भोजपुरी रीमेक के साथ एक बार फिर दर्शक 'कभी खुशी कभी गम' फिल्म को याद कर पाएंगे. इस फिल्म को भी 'कभी खुशी कभी गम' ही नाम दिया गया है. इस फिल्म की कहानी पूरी तरह से अलग होगी. 

भोजपुरी फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' को रेणु विजय फिल्म्स इंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया जा रहा है, जिसकी शूटिंग शुरू हो गई है. यह एक खूबसूरत पारिवारिक फिल्म है. इसकी शूटिंग मुंबई के मड आइलैंड में हो रही है. 

फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' में प्रदीप पांडे चिंटू आम्रपाली दुबे के अलावा संचिता बनर्जी भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. फिल्म के निर्देशन की जिम्मेदारी प्रेमांशु सिंह ने संभाली है. इसकी कहानी से लेकर संवाद, संगीत और स्क्रीनप्ले सबको बेहतरीन बनाने पर पूरा काम किया गया है. 

फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' की कहानी नन्हे पांडेय ने लिखी है, इसके एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर महेश उपाध्याय हैं. जबकि इसके सह निर्माता डॉक्टर संदीप उज्जवल और सुशांत उज्जवल हैं.  फिल्म में सुजान सिंह, बृजेश त्रिपाठी,पल्लवी कोली, सूर्या द्विवेदी, बबलू खान, सुजीत भट्ट भी नजर आएंगे. भोजपुरी के महानायक कुणाल सिंह को भी आप इस फिल्म में देख सकेंगे. फिल्म का संगीत ओम झा ने दिया है.  

ये भी पढ़ें- फिर गहराया पवन सिंह और खेसारी लाल यादव के बीच विवाद, अब दोनों ने पार की सारी हदें

Trending news