8 Hit Bhojpuri Song by Chintu Pandey: प्रदीप पांडे चिंटू के इन आठ गानों का हंगामा, यूट्यूब पर लगी आग
Advertisement

8 Hit Bhojpuri Song by Chintu Pandey: प्रदीप पांडे चिंटू के इन आठ गानों का हंगामा, यूट्यूब पर लगी आग

Pradeep Pandey Chintu Hit Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता के साथ ही चॉकलेटी स्टार के नाम से मशहूर प्रदीप पांडे चिंटू किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. प्रदीप पांडे चिंटू के अभिनय से ज्यादा लोग उनकी आवाज के दीवाने हैं.

(फाइल फोटो)

पटना : Pradeep Pandey Chintu Hit Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता के साथ ही चॉकलेटी स्टार के नाम से मशहूर प्रदीप पांडे चिंटू किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. प्रदीप पांडे चिंटू के अभिनय से ज्यादा लोग उनकी आवाज के दीवाने हैं. बता दें कि प्रदीप पांडे चिंटू भोजपुरी सिनेमा के सभी सुपरस्टारों से ज्यादा सोशल मीडिया पर फॉलो किए जानेवाले कलाकार हैं. इनके फॉलोवर्स की संख्या सोशल मीडिया पर देखकर आप उनकी पॉपुलरिटी का अंदाजा लगा सकते हैं. प्रदीप पांडे चिंटू ने एक से बढ़कर सुपरहिट फिल्मों में काम किया है और आपको बता दें कि चिंटू पांडे की इन फिल्मों के कई गाने ऐसे हैं जिन्होंने आज भी यूट्यूब पर हंगामा मचा रखा है, ऐसे में हम आपके सामने चिंटू पांडे के वह 8 सुपरहिट गाने लेकर आ रहे हैं जिसके व्यूज देखकर आपको अपनी आंखों पर भरोसा ही नहीं होगा.

प्रदीप पांडे चिंटू और इंदू सोनाली का गाया और चिंटू पांडे और निधि झा पर फिल्माया उनकी एक फिल्म का गाना 'पांडे जी का बेटा हूं' ने उन्हें स्टार बना दिया. इस गाने के वीडियो को यूट्यूब पर 555 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

वहीं प्रदीप पांडे चिंटू की फिल्म के एक विवाह गीत का हंगामा भी थमने का नाम नहीं ले रहा है. बता दें कि प्रवल रंजन, खुशबू जैन का गाया गाना 'तेरे सीने में लगता है दिल नहीं' का हंगामा जारी है और इस वीडियो को 93 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

वहीं अक्षरा सिंह और प्रदीप पांडे चिंटू का एक गाना 'रानी कोइन खानी बाडू तू त पातर ना' का भी हंगामा जारी है. इस गाने के वीडियो को भी 15 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले हैं.

प्रदीप पांडे चिंटू और प्रियंका सिंह का गाना 'राजा टुटे बदनियाँ'गाने ने भी खूब हंगामा मचाया है. इस गाने के वीडियो में काजल यादव के धमाकेदार ठुमके आपको देखने को मिलेंगे. इस गाने को 32 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले हैं.

वहीं चिंटू पांडे और काजल राघवानी का एक गाना 'लहंगा चलेलू लसार के' को भी लोगों का खूब प्यार मिल रहा है, इस वीडियो को भी 4.2 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं.

प्रदीप पांडे और आम्रपाली दुबे का गाना 'मैं आई हूं बंगाल से' का भी जलवा कायम है. इस वीडियो को भी 15 मिलियन व्यूज मिले हैं.

प्रदीप पांडे चिंटू और तनुश्री पर फिल्माया गाना 'प्यार में पागल' को भी 37 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं.

अंत में प्रदीप पांडे चिंटू और अक्षरा सिंह की फिल्म विवाह का गाना 'तू हंस के बोललू ए जान' का नंबर है, जिसे 10 मिलियन के करीब व्यूज मिल चुके हैं.

ये भी पढ़ें- सृष्टि उत्तराखंडी से बोले नीलकमल सिंह 'कवनो बगिया के खिलल कली लागेलू', हो गया हंगामा

Trending news