'जनाजा' नीलकमल सिंह का ऐसा दर्द भरा गाना जिसे देखकर आपकी भी आखें जाएंगी भर
Advertisement

'जनाजा' नीलकमल सिंह का ऐसा दर्द भरा गाना जिसे देखकर आपकी भी आखें जाएंगी भर

भोजपुरी सिनेमा वर्ल्ड में अपनी आवाज और अंदाज से हंगामा मचा देने वाले नीलकमल सिंह को कौन नहीं जानता है.

'जनाजा' नीलकमल सिंह का ऐसा दर्द भरा गाना जिसे देखकर आपकी भी आखें जाएंगी भर

पटना : भोजपुरी सिनेमा वर्ल्ड में अपनी आवाज और अंदाज से हंगामा मचा देने वाले नीलकमल सिंह को कौन नहीं जानता है. आपको बता दें कि नीलकमल सिंह ने भोजपुरी की लगभग हर विधा में गाने गाए और इसके साथ ही आपको बता दें कि नीलकमल सिंह यूट्यूब पर शिल्पी राज के बाद सबसे ज्यादा अपनी वीडियो से हंगामा मचाने वाले भोजपुरी कलाकार हैं, नीलकमल सिंह के गाने ऐसे कि इनका व्यूज कम समय में ही आंकड़ों का रिकॉर्ड बना देता है. इने गाने के वीडियो को दर्शकों का खूब प्यार मिलता है चाहे वह रोमांटिक गाना हो या दर्द भरा गाना.

आपको बता दें नीलकमल सिंह यूट्यूब पर एक दर्द भरा गाना लेकर आए हैं और इस गाने के वीडियो ने रिलीज के बाद से ही हंगामा मचाना शुरू कर दिया है, इस गाने को सुनने के बाद आप भी नीलकमल सिंह के दर्द को महसूस कर सकेंगे. आपको बता दें कि नीलकमल सिंह के दर्द भरे गाने पहले भी हंगामा मचाते रहे हैं. ऐसे में नीलकमल सिंह का यह सेड सॉन्ग 'जनाजा' लोगों को खूब पसंद आ रहा है. नीलकमल सिंह की आवाज के तो लो पहले से ही दीवाने हैं इस गाने में उनका अंदाज देखकर भी आपकी आंखें भर आएंगी. इस वीडियो में नीलकमल सिंह के साथ देवोश्री सरकार नजर आ रही हैं जिनके प्यार में नीलकमल सिंह पागल हैं और वह शादी के बाद अपने ससुराल जा रही है जिसके बाद नीलकमल सिंह उनकी याद में तड़प रहे हैं. दोनों की केमिस्ट्री और अंदाज इस गाने के वीडियो में सुपर से ऊपर वाला है.

नीलकमल सिंह के साथ देवोश्री सरकार के इस दर्द भरे सॉन्ग 'जनाजा' के बोल रौशन सिंह व्यास ने लिखे हैं और इसका संगीत प्रियांशु सिंह ने तैयार किया है. इस वीडियो के एडिटर आर निन्जा हैं. वीडियो को टीम संजू ने बनाया है और विभांषु तिवारी ने इसे डायरेक्ट किया है. इस वीडियो को विक्म राजपूत ने कोरियोग्राफ किया है. इसके प्रोडक्शन की जिम्मेदारी आकाश विश्वकर्मा नं संभाली है. इस वीडियो को सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर आप देख सकते हैं. जहां रिलीज के चंद घंटे के भीतर इस गाने को 5.5 लाख से ज्यादा व्यूज मिले हैं और साथ ही वीडियो को 29 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं.

ये भी पढ़ें- खेसारी लाल कल्पना के साथ आए यूट्यूब पर गिराने 'बिजुरिया', वीडियो देख हो जाएंगे हैरान

Trending news