जब 'सरकारी पिचकारी' लेकर निकले नीलकमल, सृष्टि उत्तराखंडी ने रंग डालने पर किया हंगामा
Advertisement

जब 'सरकारी पिचकारी' लेकर निकले नीलकमल, सृष्टि उत्तराखंडी ने रंग डालने पर किया हंगामा

होली का त्यौहार आनेवाला है. ऐसे में भोजपुरी के होली गीतों के रिलीज करने का सिलसिला जारी हो गया है. पवन सिंह से लेकर खेसारी लाल यादव सहित सभी भोजपुरी कलाकारों के गाने धड़धड़ रिलीज और वायरल हो रहे हैं. ऐसे में नीलकमल सिंह और सृष्टि उत्तराखंडी का एक गाना रिलीज के साथ तेजी से वायरल हो रहा है.

जब 'सरकारी पिचकारी' लेकर निकले नीलकमल, सृष्टि उत्तराखंडी ने रंग डालने पर किया हंगामा

पटना : होली का त्यौहार आनेवाला है. ऐसे में भोजपुरी के होली गीतों के रिलीज करने का सिलसिला जारी हो गया है. पवन सिंह से लेकर खेसारी लाल यादव सहित सभी भोजपुरी कलाकारों के गाने धड़धड़ रिलीज और वायरल हो रहे हैं. ऐसे में नीलकमल सिंह और सृष्टि उत्तराखंडी का एक गाना रिलीज के साथ तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने 'सरकारी पिचकारी' में होली के इतने रंग भरे हैं कि इसे देखकर आपका मिजाज भी रंगीन हो जाएगा. 

ऐसे में आपको बता दें कि भोजपुरी की सुपरहिट मशीन अनुपमा यादव और नीलकमल सिंह की आवाज में यह गाना 'सरकारी पिचकारी' ने रिलीज के साथ ही दर्शकों को अपना दीवाना बना दिया है. नीलकमल सिंह और अनुपमा यादव के इस गाने में दोनों की आवाज को दर्शकों ने खूब पसंद किया है. इस गाने में नीलकमल सिंह के साथ सबसे सुपरहिट जोड़ीदार सृष्टि उत्तराखंडी की अदाओं को भी दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. वीडियो में नीलकमल सिंह और सृष्टि उत्तराखंडी का रोमांस, केमिस्ट्री और दोनों की छेड़छाड़ काफी पसंद आ रही है.  

अनुपमा यादव, नीलकमल सिंह और सृष्टि उत्तराखंडी के इस भोजपुरी होली गाने 'सरकारी पिचकारी'को टी-सीरीज हमार भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गाने के वीडियो ने हंगामा मचा रखा है. इस वीडियो को लगातार देखा जा रहा है. अभी तक इसे 199,704 से ज्यादा व्यूज और 8 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. यह गाना फिल्म ये जवानी है दिवानी गाने की कॉपी है. इसके बोल  आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं. वहीं इसका संगीत प्रियांषु सिंह ने दिया है. इस वीडियो को पवन पाल ने डायरेक्ट किया है. वहीं इसको विक्रम राजपूत ने कोरियोग्राफ किया है. इसके प्रोजेक्ट मैनेजर सोनू श्रीवास्तव हैं. 

ये भी पढ़ें- जब पिचकारी में रंग भरकर निकले खेसारी तो हुआ हंगामा, 'लहंगा लॉक हो गईल' सॉन्ग वायरल

Trending news