Namrata Malla: नम्रता मल्ला ने शॉर्ट्स पहन ढाया कहर, बोल्डनेस की पार की सभी हदें
Advertisement

Namrata Malla: नम्रता मल्ला ने शॉर्ट्स पहन ढाया कहर, बोल्डनेस की पार की सभी हदें

एक्ट्रेस नम्रता मल्ला ने अपने इंस्टाग्राम पर एक नई वीडियो शेयर की हैं. इस वीडियो में नम्रता मल्ला का हॉट और ग्लैमरस अंदाज एक साथ देखते ही बन रहा है. इधर, फैंस को भी नम्रता का बोल्ड अंदाज काफी पसंद आ रहा है. 

Namrata Malla: नम्रता मल्ला ने शॉर्ट्स पहन ढाया कहर, बोल्डनेस की पार की सभी हदें

पटना : Namrata Malla: भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला अपने ग्लैमरस फोटोस और वीडियो फैंस के साथ शेयर कर सबका दिल जीत लिया करती है. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शॉर्ट्स पहने कपड़ो का अपना एक वीडियो शेयर किया है  जिसमें वे बहुत सुंदर दिख रही है. उनका कातिलाना लुक फैंस को अपनी तरफ आकर्षित कर रहा है. नम्रता ने इंस्टाग्राम पेज पर अपना एक वीडियो शेयर किया है जो फैंस को खूब पसंद आ रहा है .

एक्ट्रेस ने फैंस के साथ शेयर किया मूड 
एक्ट्रेस नम्रता मल्ला ने अपने इंस्टाग्राम पर एक नई वीडियो शेयर की हैं. इस वीडियो में नम्रता मल्ला का हॉट और ग्लैमरस अंदाज एक साथ देखते ही बन रहा है. इधर, फैंस को भी नम्रता का बोल्ड अंदाज काफी पसंद आ रहा है. फैंस उनकी रील्स की जमकर तारीफ के साथ लाइक और कमेंट भी कर रहे हैं. नम्रता को फैंस का खूब प्यार मिल रहा है. 

शॉर्ट्स पहने लाजवाब लग रही नम्रता
बता दें कि नम्रता मल्ला इंस्टा रील्स में डांस करती दिख रही है. वीडियो में नम्रता शॉर्ट्स पहनकर अपनी हॉट अदाएं दिखाती नजर आ रही है. बता दें कि एक्ट्रेस ने जो शॉर्ट्स पहना हुआ है उसमें वो लाजवाब लग रही हैं. वीडियो में नम्रता का बोल्ड अंदाज फैंस खूब पसंद आ रहा है. साथ ही फैंस भी उनके पोस्ट पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं. नम्रता ने अपने नए वीडियो से सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है. हर कोई उनकी एक अदा देखने के लिए बेताब है.

नम्रता को कमेंट में मिल रहा फैंस का प्यार
बता दें कि नम्रता ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी एक रील्स अपलोडकी है. इस वीडियो को अब तक काफी संख्या में लाइक मिल चुके हैं. कमेंट सेक्शन में हार्ट और फायर इमोजी की बरसात हो रही है. इस वीडियो ने फैंस को वाकई अपना दीवाना बना दिया है.

ये भी पढ़िए-  Bihar : भाजपा ने इन लोकसभा सीटों पर रखी है नजर, दो दशक से नहीं उतारा यहां एक भी उम्मीदवार, जानिए वजह

Trending news