Namrata Malla: एक्ट्रेस नम्रता मल्ला ने कैमरे के सामने लगाए जमकर ठुमके, फैंस बोले- OMG
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1348849

Namrata Malla: एक्ट्रेस नम्रता मल्ला ने कैमरे के सामने लगाए जमकर ठुमके, फैंस बोले- OMG

Namrata Malla: भोजपुरी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस नम्रता मल्ला हमेशा अपने नए लुक्स के कारण खबरों में रहती हैं. वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर अपने बोल्ड फोटोशूट से और वीडियोज से इंटरनेट का पारा बढ़ाती रहती है.

Namrata Malla: एक्ट्रेस नम्रता मल्ला ने कैमरे के सामने लगाए जमकर ठुमके, फैंस बोले- OMG

पटना: Namrata Malla: भोजपुरी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस नम्रता मल्ला (Namrata Malla) हमेशा अपने नए लुक्स के कारण खबरों में रहती हैं. वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर अपने बोल्ड फोटोशूट से और वीडियोज से इंटरनेट का पारा बढ़ाती रहती है. नम्रता ने हाल ही में अपनी बोल्ड वीडियो शेयर किया है. इसमें नम्रता एक म्यूजिक पर डांस करती दिख रही हैं. नम्रता की ये वीडियो और फोटो इंस्टाग्राम पर काफी तेजी से वायरल हो रही है.

नम्रता ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो एक्ट्रेस ने एक म्यूजिक पर डांस वीडियो शेयर किया है. इस लेटेस्ट फोटोशूट में नम्रता मल्ला ने कई नए-नए पोज दिए है. बता दें कि इंस्टाग्राम पर फोटो और वीडियो शेयर करते ही कमेंट बॉक्स में फैंस अपना प्यार देना शुरू कर देते है. फैंस को नम्रता का वीडियो बहुत पसंद आ रहा है. फोटो और वीडियो शेयर होने के बाद मचा तहलका सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो शेयर होने के बाद तहलका मचा हुआ है. बुधवार को नम्रता ने फैंस के साथ फोटो और वीडियो शेयर की है. नम्रता ने इस फोटोशूट में कई तरह के कपड़े पहनकर फोटोशूट किया है. इन दोनों फोटो में नम्रता बहुत सुंदर नजर आ रही है. बता दें कि नम्रता ने इन फोटोस में अपना फोटो फिगर दिखाया है. नम्रता की इन फोटोस को देखकर फैंस का भी मूड ही बदल गया. हर कोई उनके पोस्ट पर कमेंट कर रहा है.

बोल्ड और ग्लैमरस फोटोज से भरा पड़ा है इंस्टा अकाउंट बता दें कि नम्रता मल्ला का इंस्टा अकाउंट ऐसी ही बोल्ड और ग्लैमरस फोटोज से भरा पड़ा है. एक्ट्रेस अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती है. अगर नम्रता के इंस्टाग्राम पर नजर डालें तो उनकी डांस की कई वीडियो हैं. इन्हें देखकर मालूम पड़ता है कि नम्रता को डांस करना अच्छा लगता है.

यह भी पढ़े- Neha Malik Photoshoot: नहीं थम रही नेहा मलिक की बोल्डनेस, तस्वीरों में टोन्ड फिगर को किया फ्लॉन्ट

Trending news