'तबला' पर 'लाल घाघरा' पहन नम्रता मल्ला ने मटकाई कमर, देखिए कैसे मचा हंगामा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1455340

'तबला' पर 'लाल घाघरा' पहन नम्रता मल्ला ने मटकाई कमर, देखिए कैसे मचा हंगामा

Namrata Malla Super Hot Video: भोजपुरी फिल्मों की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री नम्रता मल्ला के दो गाने इन दिनों सोशल मीडिया पर हंगामा मचा रहे हैं. बता दें कि इन दोनों गानों में नम्रता भोजपुरी के दो अलग-अलग दबंगों के साथ ठुमके लगाती नजर आई हैं.

'तबला' पर 'लाल घाघरा' पहन नम्रता मल्ला ने मटकाई कमर, देखिए कैसे मचा हंगामा

पटना : Namrata Malla Super Hot Video: भोजपुरी फिल्मों की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री नम्रता मल्ला के दो गाने इन दिनों सोशल मीडिया पर हंगामा मचा रहे हैं. बता दें कि इन दोनों गानों में नम्रता भोजपुरी के दो अलग-अलग दबंगों के साथ ठुमके लगाती नजर आई हैं. एक गाना 'लाल घाघरा' हैं जिसमें नम्रता के ठुमके पवन सिंह के साथ हंगामा मचा रहे हैं तो वहीं दूसरा एक और गाना है खेसारी लाल यादव के साथ जिसमें खेसारी के साथ 'तबला' की थाप पर नम्रता कमर मटकाती दिख रही हैं.

नम्रता ने अपनी हॉटनेस और अदाओं के दमपर रातों रात स्टार होने तक का सफर तय किया है. आज नम्रता भोजपुरी दर्शकों के बीच किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. नम्रता को उनकी बोल्ड अदाओं की वजह से एक खास पहचान मिली हुई है. वहीं नम्रता आज इंटरनेट सेंशेसन भी बन गई हैं. ऐसे में नम्रता के इन दो दबंग अभिनेताओं के साथ गाने ने जमकर यूट्यूब पर अपना हंगामा खड़ा किया हुआ है. इस बीच इन दोनों गानों पर खूब रील भी बनाए जा रहे हैं. ऐसे में नम्रता ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट पर एक के बाद एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह इन दोनों गानों पर वीडियो बनाती नजर आ रही हैं.

बता दें कि नम्रता के दीवानों की संख्या सोशल मीडिया पर बहुत बड़ी है. उन्हें इंस्टाग्राम पर 1.5 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. ऐसे में 'लाल घाघरा' और 'तबला' पर बनाए गए उनके वीडियो ने हंगामा मचा दिया है. नम्रता के दोनों वीडियो रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गए हैं. नम्रता ने इन वीडियो के जरिए अपने फैंस के दिल पर जमकर वार किया है. अपनी सेक्सी फिगर और कातिलाना अदा के जरिए नम्रता इन दोनों गानों पर ऐसा पोज दे रही हैं जिसे देखकर उनके चाहनेवाले आहें भर रहे हैं. नम्रता के इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है.

बता दें कि नम्रता मल्ला ने पहला वीडियो पवन सिंह के गाने 'लाल घाघरा' पर डाला है वहीं वह अपने सुरक्षा गार्डों के साथ खेसारी लाल यादव के गाने 'तबला' पर थिरकती नजर आ रही हैं. नम्रता की ये हॉट अदाएं अब उनके चाहनेवालों को खूब पसंद आ रही है और इस गाने के वीडियो में उनके दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. नम्रता मल्ला पेशे से एक अदाकारा होने के साथ एक बेहतरीन डांसर भी हैं और साथ हीं वह अपना डांस इंस्टीट्यूट भी चलाती हैं. आपको बता दें नम्रता मल्ला ने भोजपुरी सहित कई भाषा के गाने के वीडियो में काम किया है और इससे उन्हें एक अलग पहचान मिली है. नम्रता के खेसारी लाल और पवन सिंह के साथ गाने की वीडियो यहां देखें.

ये भी पढ़ें- सहर आफ्शा के जलवे के आगे पसीना-पसीना हो गए अंकुश राजा, कहा 'ब्लैक मेल करती है'

Trending news