नम्रता मल्ला की बोल्ड फोटोज ने सोशल मीडिया पर लगाई आग, देखकर फैंस को आया पसीना
Advertisement

नम्रता मल्ला की बोल्ड फोटोज ने सोशल मीडिया पर लगाई आग, देखकर फैंस को आया पसीना

Namrata Malla instagram Pics: भोजपुरी सिनेमा का विस्तार तेजी से हो रहा है. भोजपुरी के दर्शक पूरी दुनिया में फैले हुए हैं. उनकी संख्या 40 करोड़ के पार है. ऐसे में भोजपुरी के दर्शकों को लुभाने के लिए भोजपुरी के अभिनेता और अभिनेत्रियां सोशल मीडिया का सहारा लेते हैं.

नम्रता मल्ला की बोल्ड फोटोज ने सोशल मीडिया पर लगाई आग, देखकर फैंस को आया पसीना

पटना : Namrata Malla instagram Pics: भोजपुरी सिनेमा का विस्तार तेजी से हो रहा है. भोजपुरी के दर्शक पूरी दुनिया में फैले हुए हैं. उनकी संख्या 40 करोड़ के पार है. ऐसे में भोजपुरी के दर्शकों को लुभाने के लिए भोजपुरी के अभिनेता और अभिनेत्रियां सोशल मीडिया का सहारा लेते हैं. आपको बता दें कि भोजपुरी इंडस्ट्री में काम करने वाली अभिनेत्रियां केवल देश भर से ही नहीं बल्कि विदेशी बालाओं को भी यह इंडस्ट्री अपनी तरफ खींच रही है. ऐसे में भोजपुरी अभिनेत्रियों का जलवा भी दर्शकों के सिर चढ़कर बोलता है. भोजपुरी की कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिनके सामने बॉलीवुड अभिनेत्रियां की हॉटनेस भी कम नजर आती है.

ऐसे में भोजपुरी की एक हसीना हैं जिनका नाम नम्रता मल्ला है, वह अपनी अदाओं से लगातार सोशल मीडिया पर आग लगाती रहती हैं. नम्रता की तस्वीर और एक वीडियो देख लोग खुद पर काबू ही नहीं रख पाते. एक बार फिर नम्रता ने वही अंदाज दिखाकर लोगों को मदहोश कर दिया है. नम्रता ने बिकिनी में कुछ तस्वीरें और वीडियो पोस्ट कर एक बार फिर सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा दिया है. नम्रता मल्ला की ये हॉट तस्वीरें और डांस वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रही है.

नम्रता मल्ला अक्सर ही अपनी बोल्ड अदाओं को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. नम्रता की कुछ फोटोज और वीडियोज वायरल हो रही हैं, जिनमें मल्ला ने बेहद ही कातिलाना आउटफिट कैरी किया है. उनकी कुछ बोल्ड तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं, नम्रता इन तस्वीरों में हॉटनेस की सभी हदें पार करती नजर आ रही है. नम्रता मल्ला हर फोटो में सिजलिंग पोज देती नजर आ रही हैं. नम्रता की इन तस्वीरों को देख लोग आहें भरते नजर आते हैं. भोजपुरी इंडस्ट्री की हसीना नम्रता मल्ला अपनी हर अदा में सेंसुअस तड़का लगाती हैं. नम्रता मल्ला का कमर लचकाना फैंस को खूब पसंद आता है.

नम्रता मल्ला को सोशल मीडिया पर चाहने वालों की संख्या बहुत बड़ी है. उन्हें इंस्टाग्राम पर 1.5 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. नम्रता मल्ला ने पिछले कुछ सालों में ही भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बना ली है. नम्रता ने अपनी हॉटनेस और अदाओं के दमपर रातों रात स्टार होने तक का सफर तय किया है. आज नम्रता भोजपुरी दर्शकों के बीच किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. नम्रता को उनकी बोल्ड अदाओं की वजह से एक खास पहचान मिली हुई है. वहीं नम्रता आज इंटरनेट सेंशेसन भी बन गई हैं. नम्रता मल्ला पेशे से एक अदाकारा होने के साथ एक बेहतरीन डांसर भी हैं और साथ हीं वह अपना डांस इंस्टीट्यूट भी चलाती हैं. आपको बता दें नम्रता मल्ला ने भोजपुरी सहित कई भाषा के गाने के वीडियो में काम किया है और इससे उन्हें एक अलग पहचान मिली है.

ये भी पढ़ें- Chanakya Niti: इन चीजों का करें त्याग नहीं तो घर से विदा हो जाएंगी लक्ष्मी

Trending news