Namrata Malla के इस डांस वीडियो ने मचाई सनसनी, मूव्स ने उड़ाए फैंस के होश
Advertisement

Namrata Malla के इस डांस वीडियो ने मचाई सनसनी, मूव्स ने उड़ाए फैंस के होश

Namrata Malla: भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला ने फिल्म इंडस्ट्री में काफी कम समय में अपने करियर की शुरुआत की है. अपने अभिनय के बल पर उन्होंने फैंस के दिलो में अपनी जगह बना ली है.

Namrata Malla के इस डांस वीडियो ने मचाई सनसनी, मूव्स ने उड़ाए फैंस के होश

पटना: Namrata Malla: भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला ने फिल्म इंडस्ट्री में काफी कम समय में अपने करियर की शुरुआत की है. अपने अभिनय के बल पर उन्होंने फैंस के दिलो में अपनी जगह बना ली है. उनके बारे में बता दें कि इन दिनों नम्रता सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. दरअसल, नम्रता ने अपनी एक पोस्ट शेयर की है जो इंटरनेट पर तहलका मचा रही है.

नम्रता के स्टाइल पर फिदा फैंस
एक्ट्रेस नम्रता ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपनी एक नई वीडियो शेयर की है. इस वीडियो में नम्रता मल्ला की हॉट और ग्लैमरस अंदाज देखने को मिल रहा है. इधर फैंस भी उनकी नई वीडियो पर जमकर लाइक और कमेंट भी कर रहे हैं. एक्ट्रेस शॉट्स में काफी लाजवाब लग रही है. इंस्टा पर एक्ट्रेस की फोटो फैंस को बहुत पसंद आ रही है.

फैंस दे रहे भरपूर प्यार
नम्रता के बारे में बता दें कि वो हमेशा इंटरनेट पर एक्टिव रहती है. एक्ट्रेस रोजाना अपने होम पेज पर अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती है. हाल ही में नम्रता ने अपनी एक पोस्ट शेयर की है जो फैंस को बहुत ही पसंद आ रही है. नम्रता के वीडियो पर अब तक काफी संख्या में फैंस लाइक और कमेंट कर चुके हैं. कमेंट सेक्शन में हार्ट और फायर इमोजी की लाइन लग चुकी है.

कई फिल्मों में काम कर चुकी है नम्रता
नम्रता ने अपने करियर की शुरुआत भोजपुरी इंडस्ट्री से की थी. इस इंडस्ट्री में अब तक वो कई आइटम सॉन्ग कर चुकी है. उन्होंने भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के साथ लाल घाघरा और सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के साथ तबला सॉन्ग पर काम किया है. बॉलीवुड में भी नम्रता काम कर चुकी है. उनके डांस को फैंस भी खूब पसंद करते है.

यह भी पढ़ें- पवन सिंह के साथ शिवानी सिंह का हंगामा, गाने का व्यूज 2 मिलियन के पार

Trending news