Namrata Malla yoga video: नम्रता ने इस अंदाज में किया योग, वीडियो देख दंग रह गए फैंस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1289801

Namrata Malla yoga video: नम्रता ने इस अंदाज में किया योग, वीडियो देख दंग रह गए फैंस

नम्रता मल्ला ने हाल ही में इस्टाग्राम पर योग करते हुए वीडियो शेयर किया है. एक्ट्रेस ने फिटनेस को लेकर अपना डेडीकेशन दिखाया है. दरअसल, नम्रता मल्ला ने सूर्य नमस्कार करते हुए एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें एक्ट्रेस को सूर्य नमस्कार के विभिन्न मुद्राएं करते हुए दिखाया है.

Namrata Malla yoga video: नम्रता ने इस अंदाज में किया योग, वीडियो देख दंग रह गए फैंस

पटना : Namrata Malla yoga video: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की नोरा फतेही मानी जाने वाली नम्रता मल्ला ने सोशल मीडिया पर योग का वीडियो शेयर किया है. नम्रता अपनी फिटनेस का काफी ध्यान रखती हैं. नम्रता अक्सर अपने सोशल मीडिया पर डांस और योगा सेशन की वीडियो शेयर करती रहती हैं. बता दें नम्रता ने इन दिनों अपनी बोल्ड, हॉट और ग्लैमरस अदाओं से इंटरनेट का पारा बढ़ा रखा है.

व्हाइट ब्रा और शॉट्स में किया सूर्य नमस्कार
बता दें कि नम्रता मल्ला ने हाल ही में इस्टाग्राम पर योग करते हुए वीडियो शेयर किया है. एक्ट्रेस ने फिटनेस को लेकर अपना डेडीकेशन दिखाया है. दरअसल, नम्रता मल्ला ने सूर्य नमस्कार करते हुए एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें एक्ट्रेस को सूर्य नमस्कार के विभिन्न मुद्राएं करते हुए दिखाया है. वैसे तो वे योगा ही कर रहीं थी, लेकिन इस दौरान उन्होंने अपने सेक्सी फिगर की जमकर नुमाइश की है. इसमें नम्रता मल्ला ने व्हाइट कलर की ब्रा और व्हाइट शॉट्स पहना है. इसमें वे अकेले योग करती दिख रही हैं. बैकग्राउंड लाइट म्यूजिक सुनाई दे रहा है.

वीडियो पर फैंस का मिल रहा प्यार
नम्रता के योग वीडियो पर फैंस धड़ल्ले से कमेंट्स कर रहे हैं. कई फैंस मल्ला को योग करते देख अलग-अलग प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे है. एक यूजर ने लिखा है ..वाउ. तो दूसरे यूजर ने उन्हें हॉट कहा है. कई यूजर्स ने इस वीडियो पर हार्ट और फायर ईमोजी की लाइन लगा दी है. नम्रता को योग वाला वीडियो अपलोड करने पर फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Namrata Malla Zenith (@namritamalla)

ये भी पढ़िए- रक्षा गुप्ता ने खेसारी लाल यादव से कहा 'छू के छोड़ देला', हो गया हंगामा

Trending news