Monalisa ने कहा मैं अब पूरे देश में फेमस हूं, अच्छे पैसे मिलने पर ही करूंगी भोजपुरी फिल्म
Advertisement

Monalisa ने कहा मैं अब पूरे देश में फेमस हूं, अच्छे पैसे मिलने पर ही करूंगी भोजपुरी फिल्म

Monalisa: भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत हिरोइनों में से एक मोनालिसा ने अपनी एक्टिंग दम पर लाखों फैंस बना रखे हैं. फिल्मों के आलावा मोनालिसा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. मोनालिसा जब भोजपुरी फिल्में करती थी तो उनकी हमेशा ये ख्वाहिश रहती थी कि वह टेलीविजन पर भी काम करे.

Monalisa ने कहा मैं अब पूरे देश में फेमस हूं, अच्छे पैसे मिलने पर ही करूंगी भोजपुरी फिल्म

पटना: Monalisa: भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत हिरोइनों में से एक मोनालिसा ने अपनी एक्टिंग दम पर लाखों फैंस बना रखे हैं. फिल्मों के आलावा मोनालिसा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. मोनालिसा जब भोजपुरी फिल्में करती थी तो उनकी हमेशा ये ख्वाहिश रहती थी कि वह टेलीविजन पर भी काम करे. टेलीविजन शो के लिए वो साल 2006 से लगातार ऑडिशन दे रहीं हैं और उन्हें साल 2016 में टीवी पर आने का बड़ा मौका  'बिग बॉस सीजन 10' में मिला. इस शो के दौरान भोजपुरी एक्टर विक्रांत सिंह से उन्होंने शादी कर ली. जिसके बाद अब उनका नया शो ‘बेकाबू’ आने वाला है.

इंडस्ट्री में 20 साल पूरे

‘बेकाबू’ के लॉन्चिंग कार्यक्रम में मोनालिसा ने कहा कि मैं साल 2006 से ही बालाजी टेलीफिल्म में जाकर नियमित रूप से ऑडिशन देती थी. मुझे खुशी है कि 17 साल के बाद मुझे बालाजी टेलीफिल्म्स से मुझे जुड़ने का मौका मिला. इस इंडस्ट्री में आए मुझे करीब 20 साल हो गए और हमेशा से ये सपना रहा है कि मैं एकता कपूर के साथ काम करूं. जब मैं मुंबई आई थी तभी से बालाजी टेलीफिल्म्स के साथ काम करने की बहुत कोशिश की.  लेकिन मुझे लगता है जिसके किस्मत में जब जो होना होता है, तभी वो होता है. एक एक्टर के रूप में मैने हमेशा से अलग अलग किरदार निभाने की कोशिश की है.

अच्छे पैसे मिलने पर ही करूंगी भोजपुरी फिल्म

वहीं भोजपुरी फिल्मों में कम काम करने को लेकर उन्होंने कहा कि बिग बॉस से बाहर आने के बाद उनकी पहचान और नाम अलग हो गया. लोग मुझे पहले से भी ज्यादा पसंद करने लगे. इसके बाद मैं रीजनल जोन से निकल कर पूरे देश में फेमस हो गई और नेशनल स्टार बन गई. आज देश के बाहर भी जाती हूं तो लोग मुझे मेरे नाम से जानते हैं. ऐसा नहीं कि अब मैं भोजपुरी फिल्में नहीं करना चाहती हूं, लेकिन कुछ दमदार ऑफर और पैसे अच्छे मिले तो भोजपुरी फिल्म जरूर करूंगी. वैसे भी बिग बॉस के बाद मैं सीरियल में काफी बीजी हो गई.

ये भी पढ़ें- Old Pension Scheme: बिहार के लोगों को बेसब्री से है ओल्ड पेंशन स्कीम का इंतजार, जानें नई से कितना है अलग

Trending news