पावर स्टार पवन सिंह पर जान लूटाने वाली इस हसीना को जानते हैं आप, MMS हो चुका है वायरल
Advertisement

पावर स्टार पवन सिंह पर जान लूटाने वाली इस हसीना को जानते हैं आप, MMS हो चुका है वायरल

Bhojpuri Actress Priyanka Pandit: भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर एक समय अपनी अदाओं से लोगों को दीवाना बना देनेवाली प्रियंका पंडित को कौन नहीं जानता है. प्रियंका पंडित को इससे भी ज्यादा पहचान तब मिली जब त्रिशाकर मधु के ठीक बाद उनका MMS वायरल हुआ और उस एमएमएस ने हंगामा मचा दिया.

पावर स्टार पवन सिंह पर जान लूटाने वाली इस हसीना को जानते हैं आप, MMS हो चुका है वायरल

पटना : Bhojpuri Actress Priyanka Pandit: भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर एक समय अपनी अदाओं से लोगों को दीवाना बना देनेवाली प्रियंका पंडित को कौन नहीं जानता है. प्रियंका पंडित को इससे भी ज्यादा पहचान तब मिली जब त्रिशाकर मधु के ठीक बाद उनका MMS वायरल हुआ और उस एमएमएस ने हंगामा मचा दिया. आजकल प्रियंका पंडित सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और कृष्ण भक्ति में डूबी नजर आती हैं. प्रियंका को इंस्टाग्राम पर फॉलो करनेवालों की संख्या 8 लाख से ज्यादा है. भोजपुरी की कई अभिनेत्रियों की सुपरहॉट और बोल्ड अदाएं देख किसी को भी पसीना आ जाएगा.भोजपुरी अभिनेत्रियों के सामने बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों का जलवा फीका नजर आता है. ऐसे में भोजपुरी की एक सुपरहॉट और बोल्ड अभिनेत्री प्रियंका पंडित के बारे में आपको बताते हैं. एक जमाने में भोजपुरी अभिनेत्री प्रियंका पावरस्टार पवन सिंह के साथ रिश्ते को लेकर खूब चर्चा में है. बता दें कि एक समय प्रियंका पंडित पवन सिंह से शादी करना चाहती थीं लेकिन कुछ खास वजह से वह पवन सिंह के साथ शादी के बंधन में नहीं बंध पाईं.

बता दें कि एक समय में पवन सिंह और प्रियंका सिंह ने एक साथ ढेर सारी फिल्मों में काम किया और वह काम करते-करते उनको अपना दिल दे बैठीं. वह पवन सिंह के साथ शादी करना चाहती थीं लेकिन यह संभव नहीं हो पाया.

आजकल कृष्ण भक्ति में लीन प्रियंका पंडिता का जलवा बरकरार है. वह सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. ऐसे में आपको बता दें कि प्रियंका की जाति पवन के साथ उनकी शादी में रोड़ा बन गई.प्रियंका ने एक बार साफ कह दिया था कि वह शादी तो पवन सिंह से कर लेतीं अगर वह राजपूत होतीं. ऐसे में उन्होंने कहा कि वह पंडित हैं और किसी पंडित से हीं शादी करेंगी. इन दिनों कृष्ण भक्ति में लीन प्रियंका पंडित अपनी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर भी पोस्ट करती रहती हैं. इन तस्वीरों में वह हाथ में माला लिए जाप करती और ललाट पर तिलकर लगाए नजर आती हैं. वह कृष्ण की हर नगरी में जा रही हैं और वहां से अपनी तस्वीरें क्लिक कराकर उन्होंने इसे अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. आपको बता दें कि 1 मिलियन से ज्यादा लोग इंस्टाग्राम पर प्रियंका पंडित को फॉलो करते हैं. वह भोजपुरी फिल्मों में सक्रिय हैं लेकिन कृष्ण भक्ति भी इसके साथ ही करती रहती हैं.

ये भी पढ़ें-  'झाल' लेकर यूट्यूब के मैदान में उतरे अरविंद अकेला कल्लू और शिल्पी राज, श्वेता महारा भी काट रही बवाल

Trending news