जानिए अपनी जिंदगी में किससे सबसे ज्यादा डरते हैं खेसारी लाल यादव, क्या है इसकी वजह
Advertisement

जानिए अपनी जिंदगी में किससे सबसे ज्यादा डरते हैं खेसारी लाल यादव, क्या है इसकी वजह

भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार अभिनेता और सिंगर खेसारी लाल यादव अपने अंदाज से ज्यादा अपनी आवाज की वजह से दर्शकों के बीच अपनी साख रखते हैं. खेसारी लाल यादव के गाने ऐसे कि 2022 के टॉप ट्रेंडिंग में इनके तीन गानों ने अपनी जगह बना रखी थी. खेसारी लाल यादव का जलवा आज भी वैसा ही जैसा पहले था.

(फाइल फोटो)

पटना : भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार अभिनेता और सिंगर खेसारी लाल यादव अपने अंदाज से ज्यादा अपनी आवाज की वजह से दर्शकों के बीच अपनी साख रखते हैं. खेसारी लाल यादव के गाने ऐसे कि 2022 के टॉप ट्रेंडिंग में इनके तीन गानों ने अपनी जगह बना रखी थी. खेसारी लाल यादव का जलवा आज भी वैसा ही जैसा पहले था. दर्शक खेसारी लाल यादव की नई फिल्मों और गानों के रिलीज का इंतजार बेसब्री से करते हैं. बता दें कि खेसारी लाल यादव की शादीशुदा जिंदगी काफी बेहतरीन है. वह आज भी एक शख्स से खौफ खाते हैं. जिसके बारे में हम आपको बताएंगे.

खेसारी के दिल में उसको लेकर दहशत है, आप सोच रहे होंगे कि इतने बड़े अभिनेता को आखिर किससे इतना डर लगता है. ये हो सकता है कि वह किसी डायरेक्टर या प्रोड्यूसर से खौफ खाते हों, या फिर अपने माता-पिता से उन्हें डर लगता हो लोकिन ऐसा कुछ भी नहीं हैं. बल्कि उन्हें अपनी पत्नी से डर लगता है. खेसारी लाल यादव की पत्नी का नाम चंदा देवी जो मीडिया की लाइमलाइट से दूर रहती हैं. खेसारी उनसे काफी खौफ खाते हैं. बिग बॉस 13 में जब खेसारी लाल यादव बिग बॉस के घर में बंद थे तो टीवी पर वह अपनी पत्नी से माफी मांगते साफ देखे जा सकते हैं.

बिग बॉस के जिस सीजन के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला थे उसी सीजन में खेसारी लाल भी थे. उन्हें हिमांशी खुराना उनके हेयर स्टाइल चेंज की वजह से छेड़ती नजर आ रही थी. इसके बाद खेसारी ने सभी के सामने कहा थी कि ‘अच्छे से लेता इन बातों को अगर मैं शादीशुदा नहीं होता. अरे आप लोगों को पता नहीं है कि मेरी मेहरारू कितने टाइट दिमाग की है’. यहां उनके भीतर चंदा देवी का खौफ देखा जा सकता है. वह चंदा के बारे में कहते हैं कि वह काफी टाइट दिमाग है. इसके बाद टीवी पर कैमरे के सामने वह अपनी पत्नी से माफी भी मांगते हैं. बता दें कि खेसारी लाल यादव अपनी पत्नी और बच्चों को खूब प्यार करते हैं और उनके साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. बता दें कि खेसारी लाल यादव कई बार यह मान चुके हैं कि पत्नी चंदा देवी उनकी लकी चार्म हैं. उनसे शादी के बाद उनकी किस्मत बदल गई.

ये भी पढ़ें- Kiara-Sidharth Wedding: कियारा के कलीरे हैं बेहद खास, चांद-सितारों के डिजाइन में छुपी है कपल की रोमांटिक लव स्टोरी

Trending news