सपना चौहान के 'टमाटर गाल' पर फिदा हुआ खेसारी लाल यादव, वीडियो हो रहा वायरल
Advertisement

सपना चौहान के 'टमाटर गाल' पर फिदा हुआ खेसारी लाल यादव, वीडियो हो रहा वायरल

नए साल की शुरुआत के साथ ही खेसारी लाल यादव ने एक गाने के जरिए दर्शकों के सामने धमाका कर दिया है. खेसारी लाल यादव के गानों के रिलीज का इंतजार भोजपुरी के दर्शक वैसे भी बेसब्री से करते हैं. साल 2022 में भोजपुरी सिनेमा के इस मेगास्टार ने अपने नाम कई रिकॉर्ड किए हैं.

सपना चौहान के 'टमाटर गाल' पर फिदा हुआ खेसारी लाल यादव, वीडियो हो रहा वायरल

पटना : नए साल की शुरुआत के साथ ही खेसारी लाल यादव ने एक गाने के जरिए दर्शकों के सामने धमाका कर दिया है. खेसारी लाल यादव के गानों के रिलीज का इंतजार भोजपुरी के दर्शक वैसे भी बेसब्री से करते हैं. साल 2022 में भोजपुरी सिनेमा के इस मेगास्टार ने अपने नाम कई रिकॉर्ड किए हैं. यूट्यूब पर भोजपुरी के कलाकारों में से खेसारी लाल यादव के गानों को सबसे ज्यादा पसंद किया गया है, यूट्यूब के टॉप 10 ट्रेंडिंग सॉन्ग में खेसारी लाल यादव के दो गानों को जगह मिली है. 

ऐसे में नए साल की शुरुआत के साथ खेसारी लाल यादव और भोजपुरी सिनेमा की ट्रेंडिंग गर्ल शिल्पी राज हंगामा मचाने आए हैं. आपको बता दें कि दोनों का गाना 'टमाटर गाल' ने हंगामा मचा दिया है. इस गाने के वीडियो को देखकर आपको इस कंपकंपाती ठंड में भी पसीना आ जाएगा. इस गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव के साथ सपना चौहान नजर आ रही हैं. वीडियो में सपना चौहान की अदा देखकर हर कोई रोमांस से भर जाएगा, इस गाने के वीडियो में खेसारी और सपना चौहान की अदाएं, रोमांस और केमिस्ट्री सुपर से ऊपर वाली है. 

आपको बता दें कि खेसारी लाल यादव, शिल्पी राज और सपना चौहान का गाना 'टमाटर गाल' के वीडियो को खेसारी म्यूजिक वर्ल्ड के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस वीडियो ने रिलीज के साथ 1 मिलियन से ज्यादा हासिल कर लिया है और इसे 1 लाख 40 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. इस गाने के बोल विजय चौहान ने लिखे हैं और इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. इस वीडियो को एडिट अंगद पाल ने किया है, वहीं इस वीडियो को पवन पाल ने डायरेक्ट किया है. 

ये भी पढ़ें- चिंटू पांडे ने आम्रपाली दुबे से कहा 'सड़िया ए रानी पहिरल जाला', हो गया हंगामा

Trending news