Khesari Lal Yadav Holi Song: खेसारी के घर होली में ‘मुरुगिया तसली में बनी’, वीडियो कर रहा ट्रेंड
Advertisement

Khesari Lal Yadav Holi Song: खेसारी के घर होली में ‘मुरुगिया तसली में बनी’, वीडियो कर रहा ट्रेंड

Khesari Lal Yadav Holi Song: भोजपुरी फिल्मों के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के गानों का क्रेज बिहार के साथ साथ पूरे देश देश में देखने को मिलता है. किसी भी गाने में उनका नाम होना ही उस गाने को हिट कराने के लिए काफी है.

Khesari Lal Yadav Holi Song: खेसारी के घर होली में ‘मुरुगिया तसली में बनी’, वीडियो कर रहा ट्रेंड

पटना: Khesari Lal Yadav Holi Song: भोजपुरी फिल्मों के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के गानों का क्रेज बिहार के साथ साथ पूरे देश देश में देखने को मिलता है. किसी भी गाने में उनका नाम होना ही उस गाने को हिट कराने के लिए काफी है. खेसारी लाल यादव आज भोजपुरी सिनेमा और म्यूजिक इंडस्ट्री के बड़े सुपरस्टार सें से एक हैं. ऐसे होली के त्योहार उनके गानों के बगैर कैसे सोचा जा सकता है. होली का त्योहार आने में वैसे तो अभी एक महीने से भी ज्यादा का समय बचा है. लेकिन खेसारी लाल यादव ने अपने के लिए अपना होली गीत ‘मुरुगिया तसली में बनी’(Murugiya Tasli Me Bani) रिलीज कर दिया है. 25 जनवरी को रिलीज हुआ ये गाना सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है.

नंबर 7 पर कर रहा ट्रेंड

रिलीज होने के बाद से अब तक इस गाने को 6 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा रहा है. गाना यूट्यूब के ट्रेंडिग लिस्ट में नंबर 7 पर है. फैंस खेसारी के इस गाने को लगातार सर्च करके देख रहे है. भोजपुरी होली गाना (Bhojpuri Holi gana) ‘मुरुगिया तसली में बनी’(Murugiya Tasli Me Bani)  को सारेगामा हम भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है.

खेसारी और पारुल की धमाकेदार परफॉर्मेंस

खेसारी के साथ इस गाने के वीडियो में भोजपुरी की अभिनेत्री पारुल यादव (Bhojpuri Actress Parul Yadav) नजर आ रही है. गाने के वीडियो में खेसारी और पारुल ने धमाकेदार परफॉर्मेंस दी है. फैंस इस गाने पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं. खेसारी लाल यादव ने अपने नए गाने ‘मुरुगिया तसली में बनी’(Murugiya Tasli Me Bani)   को नेहा राज के साथ मिलकर गाया है. दोनों की आवाज में ये गाना काफी बेहतरीन है. गाने को कृष्णा बेदर्दी ने म्यूजिक दिया है और कृष्णा बेदर्दी ने ही इसके लिरिक्स भी लिखे हैं.

ये भी पढ़ें- Bhojpuri Actress : सादगी में कमाल लगती है एक्ट्रेस काजल राघवानी, देखें वायरल फोटो

Trending news