खेसारी लाल यादव और निरहुआ के गानों ने यूट्यूब पर उड़ाया गर्दा, फैंस को रहता है बेसब्री से इंतजार
Advertisement

खेसारी लाल यादव और निरहुआ के गानों ने यूट्यूब पर उड़ाया गर्दा, फैंस को रहता है बेसब्री से इंतजार

Bhojpuri Song: भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री देश में आज किसी भी म्यूजिक इंडस्ट्री से कम नहीं है. आलम ये है कि हर दिन कोई न कोई भोजपुरी गाना यूट्यूब के ट्रेंडिंग लिस्ट में शामिल रहता है. भोजपुरी हर दिन लगभग 10 से ज्यादा गाने रिलीज होते रहते हैं.

खेसारी लाल यादव और निरहुआ के गानों ने यूट्यूब पर उड़ाया गर्दा, फैंस को रहता है बेसब्री से इंतजार

पटना: Bhojpuri Song: भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री देश में आज किसी भी म्यूजिक इंडस्ट्री से कम नहीं है. आलम ये है कि हर दिन कोई न कोई भोजपुरी गाना यूट्यूब के ट्रेंडिंग लिस्ट में शामिल रहता है. भोजपुरी हर दिन लगभग 10 से ज्यादा गाने रिलीज होते रहते हैं. यूट्यूब पर आपको कई ऐसे गाने मिल जाएंगे जिस पर 500 मिलियन से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. वैसे तो भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में कई सुपरस्टार हैं. लेकिन भोजपुरी के सुपरस्टार एक्टर, सिंगर और सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ(Dinesh Lal Yadav)  और ट्रेडिंग स्टार खेसारी लाल यादव(Khesari Lal Yadav) के क्या ही कहने. दोनों सितारों ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री को एक नया मुकाम दिया है.

खेसारी लाल यादव ने ने यूट्यूब पर उड़ाया गर्दा

भाजपुरी के ट्रेंडिग सुपरस्टार  खेसारी लाल यादव के गानों के दीवाने सिर्फ भोजपुरी ही बलकि देश के हर हिस्से के लोग हैं. खेसारी लाल की फैंन फॉलोइंग करोड़ों में है. ऐसे में खेसारी के भी अपने फैंस के लिए लगातार नए नए गाने रिलीज करते रहते हैं. गानों के अलावा खेसारी के फिल्मों का भी उनके फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं. खेसारी के गानों का जलवा फैंस पर कुछ इस कदर चढ़ता है कि रिलीज के लंबे समय बाद भी उनके गाने ट्रेडिंग में बने रहते हैं.

निरहुआ के गानों ने मचाया धमाल

भोजपुरी इंडस्ट्री में पहले सिंगर फिर एक्टर और बाद में सांसद बने दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) उर्फ निरहुआ का गाने रिलीज होते ही वायरल होने लगते हैं. निरहुआ ने भोदपुरी गानों के अलावा कई भोजपुरी फिल्मों में भी काम किया है.

निरहुआ ने एक के एक कई सुपरहिट फिल्में दी हैं. आए दिन उनके गाने यूट्यूब पर ट्रेंड करते रहते हैं. उनके पूराने पर गाने भी यूट्यूब पर गर्दा उड़ा देते हैं. सोशल मीडिया पर निरहुआ के करोड़ों में फैंस हैं.

ये भी पढ़ें- पूल में उतरे खेसारी और मोनालिसा, पानी में अपने रोमांस से लगा दी आग

Trending news