Khesari Lal controversy : खेसारी लाल बोले- मौत का कारण बन सकते हैं भोजपुरी इंडस्ट्री के ये लोग ?
Advertisement

Khesari Lal controversy : खेसारी लाल बोले- मौत का कारण बन सकते हैं भोजपुरी इंडस्ट्री के ये लोग ?

भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का आरोप है कि बहुत ही छोटे स्तर से इंडस्ट्री में शुरूआत की थी. लोगों के प्यार और अपनी मेहनत के बदौलत एक अच्छा खासा कलाकार बन गया. इंडस्ट्री में कुछ लोग है जिनको मेरी सफलता रास नहीं आ रही है.

Khesari Lal controversy : खेसारी लाल बोले- मौत का कारण बन सकते हैं भोजपुरी इंडस्ट्री के ये लोग ?

पटना : Khesari Lal controversy: भोजपुरी फिल्म एक्टर और सिंगर खेसारी लाल यादव एक बार फिर कॉन्ट्रोवर्सी के शिकार हो गए है. एक्टर खेसारी लाल यादव ने एक वीडियो में साफ तौर पर कहा कि भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री एक दिन उनकी मौत का करण बनेगी. इस इंडस्ट्री में कुछ लोग है जो उनके काम में बाधा बन रहे हैं. दरअसल, हाल ही में खेसारी लाल की चार वीडियो को स्ट्राइक मारकर डिलीट करवा दिया गया है. उन्होंने कहा कि इन वीडियो की रिलीज में बाधा बनने वाले कोई ओर नहीं बल्कि भोजपुरी इंडस्ट्री के ही कुछ लोग हैं.

भोजपुरी अब लोगों की बन रही पसंद, लोग ना करें कॉन्ट्रोवर्सी
भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का आरोप है कि बहुत ही छोटे स्तर से इंडस्ट्री में शुरूआत की थी. लोगों के प्यार और अपनी मेहनत के बदौलत एक अच्छा खासा कलाकार बन गया. इंडस्ट्री में कुछ लोग है जिनको मेरी सफलता रास नहीं आ रही है. पिछले कुछ दिनों से मेरा काम के साथ खेला हो रहा है. कई ऐसी वीडियो और सॉन्ग है जिन पर स्ट्राइक के नाम पर डिलीट किया जा रहा है. उन्होंने वीडियों के माध्यम से अपने विरोधियों से कहा है कि भोजपुरी अब पहले जैसा भोजपुरी नहीं रहा है. अब भोजपुरी बिहार से बाहर निकलकर पूरे देश में फैल रहा है. जिस तरह साउथ इंडस्ट्री ने अपनी नई पहचान बनाई है ठीक उसी तरह भोजपुरी भी आगे अग्रसर है. भोजपुरी में जो लोग कॉन्ट्रोवर्सी फैलाने का कार्य कर रहे है वो ना करें. अगर इंडस्ट्री में एक बार फिर कॉन्ट्रोवर्सी शुरू हो गई तो, फिर हम कभी भोजपुरी और अपनी भाषा को आगे नहीं बढ़ा पाएंगे.

खेसारी एक्टिंग और डांस के दिवाने है फैन्स
खेसारी लाल ने बताया कि अभी इंडस्ट्री में फैन की फॉलोइंग अच्छी है. कई फैंस तो इतना पसंद करते है कि उनके समर्थन में गाली गलौज पर भी उतर जाते हैं. कई बार सोशल मीडिया में देखने को भी यह मिलता है. दरअसल, मेरी एक्टिंग और डांस फैंस को पसंद आता है. मैं बहुत ही भाग्यशाली हूं कि मुझे फैन्स का बहुत प्यार मिला रहा है. साथ ही कहा कि भोजपुरी एलबम इंडस्ट्री भी कहीं न कहीं राजनीति की शिकार है. इसमें आग लगाने का काम छोटे-छोटे यूट्यूब चैनल वाले अधिक करते हैं. चैनल वाले भी दो गुटों में बंटे रहते हैं. मिर्च मसाला लगाकर एक दूसरे के खिलाफ भड़काने वाला वीडियो डालते रहते हैं. अगर ऐसे चैनलों को सिंगर और स्टार इंटरव्यू देना बंद कर दे तो विवाद कम हो जाएगा.

भोजपुरी इंडस्ट्री बनेगी मौत का कारण
खेसारी लाल ने कहा कि इस इंडस्ट्री में किसी से कोई बैर नहीं है. उसके बाद भी कुछ लोग है कि मेरी एलबम और वीडियो पर स्ट्राइक लगाकर डिलीट कराने में लगे रहते है. नवरात्र में देवी गान को भी रिलीज नहीं होने दिया था इसके अलावा कई वीडियो ऐसी हैं जिनको कॉन्ट्रोवर्सी में लाकर डिलीट कराने को मजबूर किया जा रहा है. अगर इस इंडस्ट्री में ऐसा ही चलता रहा तो एक ना एक दिन इसी इंडस्ट्री के लोग उनकी मौत का कारण बनेंगे.

ये भी पढ़िए- नीलकमल और सृष्टि का भोजपुरी गाना 'रोगी कमरिया के' वायरल, मचा हंगामा

Trending news