Khesari Lal Holi Song: होली में खेसारी ने रखी अनोखी डिमांड, बोले- पिचकारी पकड़ के....
Advertisement

Khesari Lal Holi Song: होली में खेसारी ने रखी अनोखी डिमांड, बोले- पिचकारी पकड़ के....

Khesari Lal Yadav Holi Song: भोजपुरी फिल्मों के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के गानों का क्रेज यूपी-बिहार के साथ साथ पूरे देश देश में रहता है. किसी भी गाने में उनका नाम होना ही उसे हिट कराने के लिए काफी है.

Khesari Lal Holi Song: होली में खेसारी ने रखी अनोखी डिमांड, बोले- पिचकारी पकड़ के....

पटना: Khesari Lal Yadav Holi Song: भोजपुरी फिल्मों के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के गानों का क्रेज यूपी-बिहार के साथ साथ पूरे देश देश में रहता है. किसी भी गाने में उनका नाम होना ही उसे हिट कराने के लिए काफी है. खेसारी लाल यादव आज भोजपुरी इंडस्ट्री के बड़े सुपरस्टार में से एक हैं. ऐसे में होली के त्योहार उनके गानों के बगैर कैसे सोचा जा सकता है. होली का त्योहार आने में वैसे तो अभी कुछ दिन का समय बचा है. लेकिन खेसारी लाल यादव ने अपने फैंस के लिए होली गीत ‘पिचकारी पकड़ के’(PICHKARI PAKAD KE) रिलीज कर दिया है.

‘पिचकारी पकड़ के’हुआ वायरल

26 फरवरी को रिलीज हुआ ये गाना सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. रिलीज होने के बाद से अब तक इस गाने को 1 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. फैंस खेसारी के इस गाने को लगातार सर्च करके देख रहे है. भोजपुरी होली गाना (Bhojpuri Holi gana) ‘पिचकारी पकड़ के’(PICHKARI PAKAD KE) को टी-सीरीज हमार भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. गाने के वीडियो में खेसारी और भोजपुरी डांसिंग क्वीन सपना चौहान के बीच जबरदस्त केमेस्ट्री देखने को मिल रहा है.

शिल्पी राज के साथ गाया गाना

फैंस खेसरी को इस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं. इस गाने पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं. खेसारी लाल यादव ने अपने नए गाने ‘पिचकारी पकड़ के’(PICHKARI PAKAD KE) को भोजपुरी सिंगर नेहा राज के साथ मिलकर गाया है. दोनों की आवाज में ये गाना काफी बेहतरीन है. गाने को कृष्णा बेदर्दी ने म्यूजिक दिया है और कृष्णा बेदर्दी ने ही इसके लिरिक्स भी लिखे हैं.

ये भी पढ़ें- Khesari Lal Holi Song: ‘हमार बाड़े पती’... खेसारी की पिचकारी देख शिल्पी राघवानी ने क्यों कहा ऐसा

Trending news