Khesari Lal Holi Song: ‘गांजा पी के होली में’ घर पहुंचे खेसारी लाल यादव, पत्नी के साथ किया कुछ ऐसा, हुआ बवाल
Advertisement

Khesari Lal Holi Song: ‘गांजा पी के होली में’ घर पहुंचे खेसारी लाल यादव, पत्नी के साथ किया कुछ ऐसा, हुआ बवाल

Bhojpuri Holi Song: फाल्गुन महीने में पूरे बिहार में होली का उत्साह देखने को मिल रहा है. होली का त्यौहार आने में ऐसे तो अब कुछ दिन ही बचे हैं ऐसे में बिहार के लोगों में भी होली को लेकर खासा उत्साह है. बिहार में होली का त्योहार भोजपुरी गानों के बिना अधूरी लगती है.

Khesari Lal Holi Song: ‘गांजा पी के होली में’ घर पहुंचे खेसारी लाल यादव, पत्नी के साथ किया कुछ ऐसा, हुआ बवाल

पटना:Bhojpuri Holi Song: फाल्गुन महीने में पूरे बिहार में होली का उत्साह देखने को मिल रहा है. होली का त्यौहार आने में ऐसे तो अब कुछ दिन ही बचे हैं ऐसे में बिहार के लोगों में भी होली को लेकर खासा उत्साह है. बिहार में होली का त्योहार भोजपुरी गानों के बिना अधूरी लगती है. भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री ने होली के लिए काफी पहले से ही गाने रिलीज करना शुरू कर दिया था. ऐसे में भोजपुरी के ट्रेंडिंग सुपरस्टार खेसारी लाल यादव फाल्गुन महीने में धड़ाधड़ भोजपुरी होली गाना रिलीज कर रहे हैं. खेसारी लाल यादव ने अपना होली गीत ‘गांजा पी के होली में’(Ganja Pike Holi Mein) रिलीज किया है.

‘गांजा पी के होली में’ खेसारी ने मचाया धमाल

27 फरवरी को रिलीज हुआ ये गाना सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है. रिलीज होने के चंद घंटे बाद ही इस गाने को 1 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा रहा है. फैंस खेसारी के इस गाने को लगातार सर्च करके देख रहे है. भोजपुरी होली गाना (Bhojpuri Holi gana) ‘गांजा पी के होली में’(Ganja Pike Holi Mein) को आदिशक्ति फिल्मस के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. गाने के वीडियो में खेसारी और भोजपुरी डांसिंग क्वीन अनीषा पांडे के बीच जबरदस्त नोकझोंक देखने को मिल रहा है.

 वायरल हुआ वीडियो 

फैंस खेसारी को इस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं. इस गाने पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं. खेसारी लाल यादव ने अपने नए गाने ‘हमार बाड़े पती’(Hamar Bade Pati) को अकेले गाया है. उनकी आवाज में ये गाना काफी बेहतरीन है. गाने को श्याम सुंदर ने म्यूजिक दिया है और बोस रामपुरी ने इसके लिरिक्स भी लिखे हैं. होली के मौसम खेसारी लाल यादव का पति और पत्नी के बीच नोकझोंक से भरा ये वीडियो काफी जबरदस्त है.

ये भी पढ़ें- जूनियरों को लंच करने से रोकना पड़ा भारी, दरभंगा में रैगिंग करने वाले छात्रों के पर प्रशासन की बड़ी कार्रवाई

Trending news