अवधेश मिश्रा की फिल्म 'दादू-आई लव यू' का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1437687

अवधेश मिश्रा की फिल्म 'दादू-आई लव यू' का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज

भोजपुरी सिनेमा के एक ऐसे अभिनेता जो फिल्मों में नायक नहीं होकर भी दर्शक उनके अभिनय के दीवाने रहे हैं. उनकी अभिनय क्षमता को देखकर दर्शक दीवाने हुए जाते हैं. ऐसे ही एक कलाकार हैं अवधेश मिश्रा.

अवधेश मिश्रा की फिल्म 'दादू-आई लव यू' का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज

पटना : भोजपुरी सिनेमा के एक ऐसे अभिनेता जो फिल्मों में नायक नहीं होकर भी दर्शक उनके अभिनय के दीवाने रहे हैं. उनकी अभिनय क्षमता को देखकर दर्शक दीवाने हुए जाते हैं. ऐसे ही एक कलाकार हैं अवधेश मिश्रा. बतौर खलनायक अवधेश मिश्रा को पर्दे पर धमाल मचाते तो सबने देखा है लेकिन इसके साथ ही अवधेश मिश्रा के कई ऐसे फिल्मी किरदार हैं जिनके इर्द-गिर्द पूरी कहानी घूमती है. उनके अभिनय का जादू दर्शकों पर ऐसा चला है कि दर्शक इसे आज तक भूल नहीं पाए हैं.

दादा और पोते की मासूम प्रेम से भरी पटकथा पर तैयार एक अटूट रिश्ते की कहानी वाली फिल्म ‘दादु आई लव यु’ का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज़ किया गया है. बता दें इससे पहले अवधेश मिश्रा की दो बेहतरीन फिल्में 'बाबुल' और 'जुगनू' की सफलता ने ऐसा शोर मचाया कि आज तक दर्शक इसे भूल नहीं पाए हैं. अब एक और ऐसी ही फिल्म के साथ दिग्गज अभिनेता अवधेश मिश्रा फिर दर्शकों के बीच आनेवाले हैं. फिल्म 'दादू - आई लव यू' के साथ अवधेश मिश्रा पर्दे पर एक बार फिर धमाल मचाएंगे.

बता दें कि 'दादू - आई लव यू' फिल्म के लेखक निर्देशक मधुसूदन एस शर्मा हैं और इस फिल्म की कहानी दादा पोते की मासूम और अनकही प्रेम कथा के बीच शुरू और खत्म होती है. इस रिश्ते की अहमियत को शायद ही कोई समझ सकता है लेकिन इस फिल्म में अवधेश मिश्रा के किरदार को देखकर शायद यह आपके समझ में आ जाए.

इस फिल्म में दादा-पोते के बीच के प्रेम को अवधेश मिश्रा अपने अभिनय से एक नई ऊंचाई देने की जुगत में लग गए हैं. निश्चित तौर पर अवधेश मिश्रा की यह फिल्म एक बार फिर से भोजपुरी सिनेमा को अलग ऊंचाई पर ले जाने वाले हैं. फिल्म की कहानी ऐसी है जिसे पहले ना तो किसी ने सुनी है ना ही इस तरह के कथानक पर इससे पहले कोई फिल्म बनी है. ऐसी फिल्में पूरी तरह से पारिवारिक फिल्में हैं और इसे पूरे परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं. रिदान फिल्म्स के बैनर तले बन रही फिल्म 'दादू - आई लव यू' के निर्माता गौरव एम शर्मा और तुषार एम शर्मा हैं. फ़िल्म की पूरी शूटिंग महाकाल की भूमि उज्जैन के खूबसूरत लोकेशन पर की गई है. फिल्म में अवधेश मिश्रा के साथ पोते के किरदार में आर्यन आपको नजर आनेवाले हैं. फ़िल्म का संगीत अमन श्लोक ने दिया है, जबकि राजेश मिश्रा, शेखर मधुर, अरविंद तिवारी और सूरज द्विवेदी ने इसके गीत लिखे हैं.

ये भी पढ़ें- Namrata Malla : नम्रता ने डांस से बिखेरा अपने हुस्न का जलवा, वीडियो वायरल

Trending news