Besharam Rang Controversy: 'बेशर्म रंग' गाने के विवाद के बीच बोले भोजपुरी अभिनेता- ये भी पहनना छोड़ दें...?
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1500944

Besharam Rang Controversy: 'बेशर्म रंग' गाने के विवाद के बीच बोले भोजपुरी अभिनेता- ये भी पहनना छोड़ दें...?

  Bhagwa Bikini Controversy: शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण पर फिल्माए गए ‘पठान’ फिल्म के ‘बेशर्म रंग’ गाने का विवाद अभी तक थमा नहीं है, इस गाने के साथ जुड़ा विवाद अब धीरे-धीरे अलग-अलग इंडस्ट्री तक पहुंच रहा है.

Besharam Rang Controversy: 'बेशर्म रंग' गाने के विवाद के बीच बोले भोजपुरी अभिनेता- ये भी पहनना छोड़ दें...?

पटना :  Bhagwa Bikini Controversy: शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण पर फिल्माए गए ‘पठान’ फिल्म के ‘बेशर्म रंग’ गाने का विवाद अभी तक थमा नहीं है, इस गाने के साथ जुड़ा विवाद अब धीरे-धीरे अलग-अलग इंडस्ट्री तक पहुंच रहा है. जहां कुछ लोग इस गाने का समर्थन कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग इस विवाद पर जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

ऐसे में भोजपुरी इंडस्ट्री इसमें कहां पीछे रहनेवाली है. भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट और बोल्ड अभिनेत्री रक्षा गुप्ता ने तो इस गाने के समर्थन में एक डांस रील बनाकर अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया था जो तेजी से वायरल हुआ. बता दें कि बिकिनी में गाना शूट हो और रिलीज हो यह नई बात नहीं है लेकिन इस गाने में दीपिका के भगवा बिकिनी पर विवाद गहराया है. हालांकि भगवा बिकिनी में या ड्रेस में कई भोजपुरी अभिनेत्रियों ने भी रोमांटिक सीन फिल्म में दिए हैं.

अब जब यह विवाद गहराया है तो इसपर भोजपुरी के कलाकारों की भी प्रतिक्रिया आने लगी है, भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री मोनालिसा के पति और भोजपुरी अभिनेता विक्रांत सिंह ने इसपर एक चैनल में साक्षात्कार के दौरान अपनी प्रतिक्रिया दी, विक्रांत ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि अगर भगवा ही विवाद का विषय है तो हमें जूते और अंडरवियर तक पहनना छोड़ देना चाहिए. उन्होंने कहा कि केसरिया और सफेद कलर के कपड़े और जूते भी आते हैं ऐसे में सबको पहनना बंद कर देना चाहिए. उन्होंने कहा कि भगवा पर विवाद केवल लाइमलाइट में बने रहने के लिए किया जा रहा है. 

इस दौरान मुकेश खन्ना के बयान पर भी विक्रांत ने जमकर निशाना साधा और उन्हें सरहद पर चलकर सैनिकों की मदद करने के लिए कहा.वहीं भोजपुरी इंडस्ट्री के बारे में विक्रांत ने कहा कि यह इंडस्ट्री अभी विकास कर रहा है और यहां जो हो रहा है वह अच्छे के लिए हो रहा है.  भोजपुरी इंडस्ट्री में जातिवाद को लेकर विक्रांत ने कहा कि यहां एकदम ओछी सोच वाले लोग हैं और निम्न स्तर का जातिवाद यहां है. 

ये भी पढ़ें- BHOJPURI URFI JAVED: Shweta Sharma का विंटर लुक देखकर इस ठंड में आ जाएगा पसीना, तस्वीरें वायरल

Trending news