Namrata Malla Hot Photo : भोजपुरी की इस हसीना के बोल्डनेस के आगे बॉलीवुड की एक्ट्रेस पड़ जाती फीकी, देखें वायरल तस्वीर
Advertisement

Namrata Malla Hot Photo : भोजपुरी की इस हसीना के बोल्डनेस के आगे बॉलीवुड की एक्ट्रेस पड़ जाती फीकी, देखें वायरल तस्वीर

नम्रता मल्ला अक्सर हर समय इंटरनेट पर छाई रहती है. मल्ला रोजाना सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड फोटो शेयर करती है. इन्हीं फोटो की वजह से नम्रता हमेशा लाइमलाइट में रहती हैं. खास बात है कि ना केवल ऑनस्क्रीन अपनी बोल्डनेस का तड़का लगाती है

Namrata Malla Hot Photo : भोजपुरी की इस हसीना के बोल्डनेस के आगे बॉलीवुड की एक्ट्रेस पड़ जाती फीकी, देखें वायरल तस्वीर

पटना : Namrata Malla Hot Photo : फिल्मी दुनिया में हर तरह का मसाला परोसनें का कार्य फिल्म निर्माता करते है और आगे भी करेंगे, इसमें कोई दो राय नहीं है. दर्शकों को लुभाने के लिए फिल्म निर्माता आइटम नंबर से भी लोगों का मनोरंजन करते हैं, यहीं नहीं अपनी फिल्म को हिट करते है. ऐसे में बात करेंगे भोजपुरी इंडस्ट्री नम्रता मल्ला की, तो उनकी बोल्डनेस के आगे बॉलीवुड की एक्ट्रेस फीकी पड़ जाती है.

बोल्ड फोटो से हमेशा लाइमलाइट में रहती है नम्रता
नम्रता मल्ला अक्सर हर समय इंटरनेट पर छाई रहती है. मल्ला रोजाना सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड फोटो शेयर करती है. इन्हीं फोटो की वजह से नम्रता हमेशा लाइमलाइट में रहती हैं. खास बात है कि ना केवल ऑनस्क्रीन अपनी बोल्डनेस का तड़का लगाती है बल्कि ऑफ स्क्रीन भी वो लगातार बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती है. नम्रता मल्ला के चाहने वालों को बता दें कि वो दिल्ली के मयूर विहार कॉलोनी में रहती है और बहुत ही कम समय में जानी मानी एक्ट्रेस की लिस्ट में अपना नाम दर्ज कराया है. साथ एक्ट्रेस नम्रता मल्ला भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी बोल्डनेस से जानी जाती है.

नम्रता ने इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटो 
बता दें कि नम्रता मल्ला ने हाल ही में इंटरनेट पर फैंस के बीच अपनी फोटो शेयर की है. इन फोटो में एक्ट्रेस ने अलग-अलग प्रकार के कपड़े पहनकर फोटो शूट कराया है. इन सभी फोटो में नम्रता बेहद सुंदर नजर आ रही है. नम्रता की इन फोटोस को देखकर फैंस भी उनकी पोस्ट पर कमेंट कर रहे है. हर कोई नम्रता के इंस्टाग्राम पर कमेंट में अति सुंदर लिखकर तारीफ कर रहे है.

नम्रता की पोस्ट को फैंस का भरपूर मिल रहा प्यार
नम्रता की पिछले कुछ दिनों से फोटो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही है. एक्ट्रेस की फोटोज को देखकर फैंस भी खुद को नहीं रोक पा रहे है. हर कोई नम्रता के इंस्टाग्राम पर कमेंट में हॉट और अति सुंदर लिखकर तारीफें कर रहे है. इधर, एक्ट्रेस के भी हॉट अंदाज ने फैंस को खूब इंप्रेस किया है.

ये भी पढ़िए- Bhojpuri: ‘बदनाम बेवफा’ ने जीत लिया लोगों का दिल, नीलकमल सिंह की गजल को मिल रही लोकप्रियता

Trending news