Bhojpuri actresses: भोजपुरी की इन एक्ट्रेस की बोल्डनेस आपको कर देगी क्लीन बोल्ड, जानें कौन है ये हसीनाएं
Advertisement

Bhojpuri actresses: भोजपुरी की इन एक्ट्रेस की बोल्डनेस आपको कर देगी क्लीन बोल्ड, जानें कौन है ये हसीनाएं

भोजपुरी इंडस्ट्री में एक्ट्रेस मोनालिसा, अक्षरा सिंह, नम्रता मल्ला और नीलम गिरी अपनी हॉट अदाओं से जानी जाती है. चारों एक्ट्रेस अपने ग्लैमरस लुक के कारण हमेशा सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. इधर, फैंस भी उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं.

Bhojpuri actresses: भोजपुरी की इन एक्ट्रेस की बोल्डनेस आपको कर देगी क्लीन बोल्ड, जानें कौन है ये हसीनाएं

पटना : Bhojpuri actresses: भोजपुरी इंडस्ट्री अगर बोल्ड एक्ट्रेस की बात हो तो नम्रता मल्ला, अक्षरा सिंह, नीलम गिरी और मोनालिसा का कोई तोड़ नहीं है. इन चारों के हुस्न के सामने बॉलीवुड की एक्ट्रेस भी फीकी पड़ जाती है. भोजपुरी इंडस्ट्री में इन चारों ने अपनी मेहनत और दमदार अभिनय की वजह से एक अलग ही पहचान बना रखी है.

मोनालिसा ने इंडस्ट्री में अपने दमदार अभिनय से बनाई पहचान 
भोजपुरी इंडस्ट्री में मोनालिसा अपने हुस्न के हॉट अंदाज और अपने काम से जानी जाती है. मोनालिसा ने भोजपुरी फिल्मों और गानों से लेकर हिंदी के कई टीवी शोज में अपने आप को साबित किया है. एक्ट्रेस ने अपने दमदार अभिनय के दम पर एक अलग पहचान बनाई है. मोनालिसा जब भी पर्दे पर आती हैं तो दर्शकों को उनका अंदाज खूब पसंद आता है. बोल्डनेस के मामले में मोनालिसा बॉलीवुड की अभिनेत्री से कम नहीं है. इंस्टाग्राम पर वह लगातार एक्टिव रहती है.

अक्षरा अपने स्टाइलिश अंदाज से फैंस को बनाकर रखती है दीवाना
बता दें अक्षरा ने अपने अभिनय से करोड़ों दर्शकों का दिल जीत लिया है. साथ ही फैंस उनके स्टाइलिश अंदाज के हमेशा दीवाने रहते हैं. दुनियाभर में आज अक्षरा सिंह के चाहने वाले मौजूद हैं, जो उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. साथ ही अक्षरा सिंह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटोशूट की तस्वीरें पोस्ट करती रहती है. एक्ट्रेस की तस्वीरों को फैंस काफी पसंद करते है. यही नहीं उनकी हर तस्वीर को फैंस का भरपूर प्यार मिलता है. वो भोजपुरी ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में बहुत मशहूर है.

नम्रता की बोल्डनेस के दीवाने है फैंस
बता दें कि भोजपुरी इंडस्ट्री में एक्ट्रेस नम्रता मल्ला अपनी हॉट अदाओं से जानी जाती है. नम्रता अपने ग्लैमरस लुक के कारण से सोशल मीडिया पर हमेशा छाई रहती हैं. इधर, फैंस भी उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं. फैंस को उनका बोल्ड अंदाज काफी पसंद आता है. नम्रता ने बहुत है कम समय में अपनी नई पहचान बनाई है. नम्रता मल्ला अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर करती है. जिसे देखकर लोगों के पसीने छूट जाते है.

फैंस के सिर चढ़ बोलता है नीलम का खुमार
बता दें नीलम की इंस्टाग्राम पर उनकी काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है. वो अक्सर इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों के लिए फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं. उनकी बोल्डनेस लोगों को अपना दीवाना बना देती हैं और उनका खुमार फैंस के सिर चढ़कर बोलता है. बता दें नीलम की कुछ तस्वीरें पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही है. नीलम ने अपनी अदाओं से इंस्टाग्राम पर तहलका मचा रखा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neelam Giri  (@neelamgiri)

ये भी पढ़िए- Bihar News Live Updates: झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन और बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव हैं दिल्ली में, दोनों प्रदेशों की और बड़ी खबरें पढ़ें यहां

Trending news