भोजपुरी की इन एक्ट्रेस के हुस्न के आगे बॉलीवुड की एक्ट्रेस पड़ जाती फीकी, देखें वायरल तस्वीर
Advertisement

भोजपुरी की इन एक्ट्रेस के हुस्न के आगे बॉलीवुड की एक्ट्रेस पड़ जाती फीकी, देखें वायरल तस्वीर

भोजपुरी इंडस्ट्री में मोनालिसा अपने हुस्न के हॉट अंदाज से ही जानी जाती है. उन्हें हमेश सोशल मीडिया पर आसानी से देखा जा सकता है. साथ ही मोनालिसा ने भोजपुरी फिल्मों और गानों से लेकर हिंदी के कई टीवी शोज में अपने आप को साबित किया है.

भोजपुरी की इन एक्ट्रेस के हुस्न के आगे बॉलीवुड की एक्ट्रेस पड़ जाती फीकी, देखें वायरल तस्वीर

पटना : फिल्मी दुनिया में हर तरह का मसाला परोसनें का कार्य फ़िल्म निर्माता द्वारा किया जाता है. इसके लिए फिल्म निर्माता आइटम नंंबर से भी लोगों का मनोरंजन करते हैं और अपनी फिल्म को हिट करते है. ऐसे में बात करेंगे भोजपुरी इंडस्ट्री की उन चार बोल्ड एक्ट्रेस की जिनके हुस्न के आगे बॉलीवुड की एक्ट्रेस फीकी पड़ जाती है.

ग्लैमरस लुक से सोशल मीडिया पर हमेशा छाई रहती है नम्रता मल्ला 
भोजपुरी इंडस्ट्री में एक्ट्रेस नम्रता मल्ला अपनी हॉट अदाओं से जानी जाती है. नम्रता अपने ग्लैमरस लुक के कारण से सोशल मीडिया पर हमेशा छाई रहती हैं. इधर, फैंस भी उनकी एक झलक पाने के लए बेताब रहते हैं. फैंस को उनका बोल्ड अंदाज काफी पसंद आता है. नम्रता ने बहुत है कम समय में अपनी नई पहचान बनाई है. नम्रता मल्ला अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर करती है. जिसे देखकर लोगों के पसीने छूट जाते है.

अपने हॉट अंदाज से जानी जाती है मोनालिसा 
बता दें कि भोजपुरी इंडस्ट्री में मोनालिसा अपने हुस्न के हॉट अंदाज से ही जानी जाती है. उन्हें हमेश सोशल मीडिया पर आसानी से देखा जा सकता है. साथ ही मोनालिसा ने भोजपुरी फिल्मों और गानों से लेकर हिंदी के कई टीवी शोज में अपने आप को साबित किया है. एक्ट्रेस ने अपने दमदार अभिनय के दम पर एक अलग पहचान बना ली है. मोनालिसा जब भी पर्दे पर आती हैं तो दर्शकों को उनका अंदाज खूब पसंद आता है. बोल्डनेस के मामले में मोनालिसा बॉलीवुड की अभिनेत्री से कम नहीं है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

अक्षरा ने अपने अभिनय से जीता करोड़ों दर्शकों का दिल
बता दें भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. अक्षरा ने अपने अभिनय से करोड़ों दर्शकों का दिल जीत लिया है. साथ ही फैंस उनके स्टाइलिश अंदाज के हमेशा दीवाने रहते हैं. दुनियाभर में आज अक्षरा सिंह के चाहने वाले मौजूद हैं, जो उनकी एक झलक के लिए बेकरार रहते हैं. साथ ही अक्षरा सिंह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटोशूट की तस्वीरें पोस्ट करती रहती है. एक्ट्रेस की तस्वीरों को फैंस काफी पसंद करते है. यही नहीं उनकी हर तस्वीर को फैंस का भरपूर प्यार मिलता है. वो भोजपुरी ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में बहुत मशहूर है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)

ये भी पढ़िए- BCECE Board PG Admission 2022: बिहार के इन मेडिकल कॉलेजों में दाखिला ले सकेंगे छात्र, देखें लिस्ट

Trending news