नीलम को इस अवतार में देख उड़ जाएंगे होश, वायरल फोटो संग देखें कातिलाना लुक
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1639025

नीलम को इस अवतार में देख उड़ जाएंगे होश, वायरल फोटो संग देखें कातिलाना लुक

नीलम ने पिंक कलर की साड़ी में डांस करते हुए अपनी एक वीडियो और कुछ तस्वीरे शेयर की है. वीडियो में नीलम ने एक भोजपुरी गाने पर डांस करती दिख रही है. इस गाने की हर बीट पर नीलम ने जोरदार ठुमके लगाए है.

नीलम को इस अवतार में देख उड़ जाएंगे होश, वायरल फोटो संग देखें कातिलाना लुक

पटना: Bhojpuri Actress Neelam Giri: भोजपुरी की अदाकारा नीलम गिरी ने अपने इंस्टा पेज पर अपनी कुछ तस्वीर अपलोड की है. इन फोटो में नीलम का कातिलाना लुक आपके होश उड़ा देगा. इंडस्ट्री में नीलम बहुत ही जानी मानी हस्ती है. अपने कातिलाना लुक के साथ नीलम ने अपनी कुछ फोटो पोस्ट की है.

हर अदा के दीवाने है लोग
नीलम ने पिंक कलर की साड़ी में डांस करते हुए अपनी एक वीडियो और कुछ तस्वीरे शेयर की है. वीडियो में नीलम ने एक भोजपुरी गाने पर डांस करती दिख रही है. इस गाने की हर बीट पर नीलम ने जोरदार ठुमके लगाए है. इनके डांस को लोग काफी पसंद कर भी कर रहे है. इन दिनों अपने कातिलाना लुक से इंटरनेट का पारा बढ़ा रखा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neelam Giri (@neelamgiri)

इंस्टा पर है ठीक-ठाक फैन फॉलोइंग
नीलम इतनी हॉट है कि उनकी बोल्डनेस का खुमार फैंस के सिर चढ़कर बोलता है. उनको एक नजर देखने के लिए उनके घर के बाहर फैंस की लाइन लगी रहती है. नीलम की फैन फॉलोइंग की बता करें तो करीब ढाई मिलियन के आसपास है. जब भी नीलम अपनी फोटो इंस्टा पर शेयर करती है तो फैंस लाइक और कमेंट के रूप में खूब प्यार बरसाते है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by PRIYANSU SINGH (@priyumoon)

नीलम ने अपने अभिनय से कमाई पहचान
अगर नीलम के अभिनय की बात करें तो फैंस को उनका काम बहुत ही पसंद आता है. नीलम अब तक भोजपुरी की कई फिल्मों में काम कर चुकी है. मंगलवार को उन्होंने अपनी कुछ फोटो शेयर की है उनकी फोटो पर फैंस हार्ट और फायर इमोजी लगा रहे हैं. कमेंट के रूप में नीलम का फैंस का खूब प्यार मिल रहा है.

ये भी पढ़िए-  बिहार में पर्यटन का हाल: पिछले 5 साल में नहीं मिला एक भी राष्ट्रीय स्थल

Trending news