Namrata Malla: नम्रता ने शॉट्स पहन इंटरनेट पर लगाया हुस्न का तड़का, देखें वायरल फोटो
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1608106

Namrata Malla: नम्रता ने शॉट्स पहन इंटरनेट पर लगाया हुस्न का तड़का, देखें वायरल फोटो

नम्रता मल्ला की बात करें तो उन्होंने अपने करियर की शुरूआत भोजपुरी फिल्मों से की. उन्होंने कई फिल्मों में आइटम सॉन्ग किया है. अपने डांस और अभिनय के बल पर उन्होंने अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है.

Namrata Malla: नम्रता ने शॉट्स पहन इंटरनेट पर लगाया हुस्न का तड़का, देखें वायरल फोटो

पटना : Namrata Malla: भोजपुरी फिल्मों में आइटम सॉन्ग करने वाली एक्ट्रेस नम्रता मल्ला ने अपने इंस्टाग्राम के पेज पर अपनी कुछ फोटो फैंस के साथ शेयर की है. एक्ट्रेस ने शॉट्स पहनकर इंटरनेट पर हुस्न का तड़का लगाने का काम किया है. इनकी इस पोस्ट पर फैंस जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं. इनकी सभी फोटो फैंस को काफी पसंद आ रही है.

शॉट्स में लाजवाब लग रही नम्रता
नम्रता मल्ला की बात करें तो उन्होंने अपने करियर की शुरूआत भोजपुरी फिल्मों से की. उन्होंने कई फिल्मों में आइटम सॉन्ग किया है. अपने डांस और अभिनय के बल पर उन्होंने अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है. इंस्टाग्राम पर उनकी ठीक-ठाक फैन फॉलोइंग है. नम्रता ने अपने इंस्टा पेज पर अपनी कुछ फोटो शेयर की है. शॉट्स पहने इन फोटो में नम्रता मल्ला काफी हॉट और ग्लैमरस लग रही है. इनकी तस्वीरों पर फैंस का भी खूब प्यार मिल रहा है.

नम्रता के स्टाइल की फैंस कर रहे तारीफ
नम्रता मल्ला के स्टाइल की बात करें, तो उनका एक अलग ही अंदाज है. हर फोटो में वो बहुत ही सुंदर नजर आती है. साथ ही बता दें कि नम्रता हमेशा इंटरनेट पर एक्टिव रहती है. उनका डेली का काम है कि अपनी फोटो और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती है. सोमवार सुबह नम्रता मल्ला ने बिकनी में अपने कुछ फोटो शेयर किए है. इनकी इन फोटो पर फैंस जमकर कमेंट के रूप में तारीफ कर रहे हैं.

नम्रता कई फिल्मों में कर चुकी है आइटम सॉन्ग
भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला इंटस्ट्री की जानी मानी हस्तियों में से एक है. नम्रता ने भोजपुरी फिल्मों के सलमान खान कहे जाने वाले सुपरस्टार पवन सिंह के साथ लाला घाघरा सॉन्ग में काम कर चुकी है. इन्होंने सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के साथ सॉन्ग तबला में भी काम किया है. इसके अलावा बता दें कि नम्रता बॉवीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुकी है.

ये भी पढ़िए - BSEB Bihar Board 12th Result 2023 Live: जानें कब आएगा बिहार बोर्ड रिजल्ट, यहां पर करें चेक

Trending news