भोजपुरी के ये अभिनेता कहे जाते हैं 'जोरू का गुलाम', रवि किशन का नाम भी इसमें शामिल
Advertisement

भोजपुरी के ये अभिनेता कहे जाते हैं 'जोरू का गुलाम', रवि किशन का नाम भी इसमें शामिल

भोजपुरी सिनेमा के कलाकारों का जलवा हमेशा से कायम रहा है. बॉलीवुड के कलाकारों से कम इनको चाहनेवाले लोग नहीं हैं. भोजपुरी के सुपरस्टार कलाकारों की लिस्ट भी लंबी है और हिंदी के बाद सबसे ज्यादा संख्या में इस भाषा की फिल्में एक साल में रिलीज होती हैं.

भोजपुरी के ये अभिनेता कहे जाते हैं 'जोरू का गुलाम', रवि किशन का नाम भी इसमें शामिल

पटना : भोजपुरी सिनेमा के कलाकारों का जलवा हमेशा से कायम रहा है. बॉलीवुड के कलाकारों से कम इनको चाहनेवाले लोग नहीं हैं. भोजपुरी के सुपरस्टार कलाकारों की लिस्ट भी लंबी है और हिंदी के बाद सबसे ज्यादा संख्या में इस भाषा की फिल्में एक साल में रिलीज होती हैं. भोजपुरी के दर्शकों की संख्या भी 40 करोड़ के पार है और यह आबादी केवल भारत नहीं बल्कि दुनिया के हर कोने में बसती है. आपको बता दें कि ऐसे में भोजपुरी के दर्शक अपने पसंदीदा अभिनेता और अभिनेत्री के बारे में सबकुछ जानने को बेताब रहते हैं. ऐसे में हम आपको आज भोजपुरी के कुछ ऐसे अभिनेता के बारे में बताएंगे जिन्हें भोजपुरी सिनेंमा के पर्दे पर अपने अभिनय की वजह से तो पहचान मिली ही साथ ही उन्हें उनकी पर्सनल लाइफ की वजह से भी खूब सुर्खियां मिली. दरअसल इन अभिनेताओं को 'जोरू का गुलाम' तक कहा जाता है और इस सूची में भोजपुरी के सुपरस्टार रवि किशन तक का नाम शामिल है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ravi Kishan (@ravikishann)

भोजपुरी ही नहीं साउथ और हिंदी सिनेमा के पर्दे पर अपने अभिनय से हंगामा मचा चुके और अभी राजनीति में भी अपनी धमक रखने वाले सुपरस्टार रवि किशन को भी इस सूची में लोग रखते हैं. रवि किशन रील लाइफ की तरह ही रियल लाइफ में अपने परिवार के लिए बेहतरीन किरदार निभाते हैं. वह एक अच्छे पति हैं. इसके साथ ही वह शानदार पिता और आज्ञाकारी बेटे भी हैं. रवि किशन के बारे में कहा जाता है कि वह राते में सोते समय अपनी पत्नी के पैर छूकर सोते हैं. इसी वजह से उन्हें 'जोरू का गुलाम' भी कहा जाता है.

भोजपुरी स्टार यश कुमार और निधि झा ने हाल ही में शादी की और उनकी यह शादी खासी चर्चा में भी रही. बता दें कि इससे पहले यश कुमार ने अंजना सिंह से शादी की थी. अंजना सिंह से तलाक के बाद यश ने दूसरी शादी निधि झा के साथ की. निधि झा और यश कुमार की तस्वीरें और वीडियोज लगातार सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. इन तस्वीरों और वीडियो में यश कुमार को कई निधि झा का बाल तक बनाते हुए देखा गया है. इस तस्वीरों की वजह से उन्हें जोरू का गुलाम भी कहते हैं.

वहीं भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार खेसारी लाल यादव को कौन नहीं जानता है. उनकी फैमिली लाइमलाइट से हमेशा बाहर रहती है. खेसारी लाल यादव कई बार यह कह चुके हैं कि वह सबसे ज्यादा अपनी बीबी से डरते हैं. वह बिग बॉस के मंच से भी कह चुके थे कि वह अपनी पत्नी चंदा देवी से काफी डरते हैं. इस वजह से खेसारी लाल यादव को भी लोग जोरू का गुलाम कहते हैं.

ये भी पढ़ें- 5 Bhojpuri Super Hit Films: साल 2022 में इस भोजपुरी फिल्मों ने मचाया हंगामा, खूब की कमाई

Trending news