नीलम गिरी ने खुली जुल्फों में किया ऐसा डांस, फैंस देखकर रह गए दंग
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1492567

नीलम गिरी ने खुली जुल्फों में किया ऐसा डांस, फैंस देखकर रह गए दंग

वीडियो में भोजपुरी एक्ट्रेस नीलम गिरी शॉट्स में बोल्ड पोज में डांस करती नजर आ रही है. नीलम का ये कातिलाना लुक्स फैंस को काफी अट्रैक्ट कर रहा है. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

नीलम गिरी ने खुली जुल्फों में किया ऐसा डांस, फैंस देखकर रह गए दंग

पटना : Bhojpuri Actress Neelam Giri: भोजपुरी इंडस्ट्री में अगर सबसे बोल्ड अदाकारा की बात करें, तो नीलम गिरी का नाम लिस्ट में सबसे पहले आता है. बता दें कि एक्ट्रेस आए दिन अपनी अदाओं और बोल्डनेस से इंटरनेट का पारा बढ़ाती रहती हैं. उनकी बोल्डनेस लोगों को अपना दीवाना बना देती हैं और उनका खुमार फैंस के सिर चढ़कर बोलता है. साथ ही नीलम की कुछ तस्वीरें पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही है. नीलम ने अपनी अदाओं से इंस्टाग्राम पर तहलका मचा रखा है.

खुली जुल्फों में नीलम ने ढाया कहर
बता दें कि नीलम गिरी ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वह ट्रेंडिंग म्यूजिक ट्यून पर खुले आसमान में डांस करती नजर आ रही हैं. शॉट्स पहने नीलम का लुक स्टनिंग लग रहा है. नीलम ने इस लेटेस्ट वीडियो में कई अलग-अलग पोज दिए हैं. जो फैंस को खूब पसंद आ रहे है. फैंस ने इस पोस्ट को शेयर के साथ लाइक किया है. साथ ही  बता दें कि अपने कंप्लीट लुक के लिए नीलम ने बोल्ड मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है. जिसमें वह बेहद बोल्ड लग रही हैं.

नीलम की हॉटनेस फैंस को कर रही अट्रैक्ट
बता दें कि वीडियो में भोजपुरी एक्ट्रेस नीलम गिरी शॉट्स में बोल्ड पोज में डांस करती नजर आ रही है. नीलम का ये कातिलाना लुक्स फैंस को काफी अट्रैक्ट कर रहा है. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

नीलम को फैंस का मिल रहा प्यार
नीलम के डांस की वीडियो की सोशल मीडिया पर खूब तारीफ हो रही है. उनको कमेंट में एक प्रशंसक ने तारीफ करते हुए लिखा बूटीफुल, तो दूसरे प्रशंसक ने उन्हें बहुत सुंदर लिखा है.कई प्रशंसक ने इस वीडिओ पर हार्ट और फायर ईमोजी की लाइन लगा दी है. फैंस इसी तरह से एक के बाद एक नीलम  की तारीफों के पुल बांध रहे हैं. इससे पहले पहले नीलम  ने योग करते हुए फोटोशूट कराया था, जिसमें पहले बड़ी खूबसूरती पोज के साथ योग करती नजर आई और हमेशा की तरह फैंस ने उनकी इन तस्वीरों की भी जमकर तारीफ की थी.

ये भी पढ़िए-  हंगामें की भेंट चढ़ा शीतकालीन सत्र का पहला दिन, मंगलवार तक के लिए कार्यवाही स्थगित

Trending news