भगवा बिकिनी विवाद पर बोलीं यह भोजपुरी हसीना, कहा- अब बुर्खा पहनकर नाचें...?
Advertisement

भगवा बिकिनी विवाद पर बोलीं यह भोजपुरी हसीना, कहा- अब बुर्खा पहनकर नाचें...?

Bhagwa Bikini Controversy: एक तरफ शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की आगामी फिल्म 'पठान' के एक गाने 'बेशर्म रंग' के वीडियो में दीपिका के द्वारा पहने गए भगवा बिकिनी (saffron bikini controversy) पर विवाद अभी कम भी नहीं हुआ है कि दूसरी तरफ बॉलीवुड और अन्य इंडस्ट्री के कलाकार इस गाने पर रील बनाकर इसे

भगवा बिकिनी विवाद पर बोलीं यह भोजपुरी हसीना, कहा- अब बुर्खा पहनकर नाचें...?

पटना : Bhagwa Bikini Controversy: एक तरफ शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की आगामी फिल्म 'पठान' के एक गाने 'बेशर्म रंग' के वीडियो में दीपिका के द्वारा पहने गए भगवा बिकिनी (saffron bikini controversy) पर विवाद अभी कम भी नहीं हुआ है कि दूसरी तरफ बॉलीवुड और अन्य इंडस्ट्री के कलाकार इस गाने पर रील बनाकर इसे अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं. आपको बता दें कि इसमें सबसे आगे भोजपुरी इंडस्ट्री है. इस इंडस्ट्री के कलाकार लगातार इस गाने पर रील बना रहे हैं. भोजपुरी की अभिनेत्रियां भी इसमें कहां पीछे रहनेवाली हैं. वैसे भी भोजपुरी फिल्म की अभिनेत्रियों का जलवा किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं हैं. ऐसे में भोजपुरी अभिनेत्रियों का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होता रहता है. आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण पर फिल्माए इस गाने 'बेशर्म रंग' के वीडियो पर भोजपुरी की कई अभिनेत्रियों ने रील बनाया है लेकिन कम समय में ही भोजपुरी दर्शकों के दिलों में जगह बनाने वाली रक्षा गुप्ता की अदाएं देख इस गाने पर आपको भी पसीना आ जाएगा.

इसके साथ ही भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट अभिनेत्री नम्रता मल्ला ने भी इस गाने पर रील बनाकर खूब हंगामा मचाया. आपको बता दें कि इस गाने को समर्थन में भी कई भोजपुरी सितारे आ गए हैं. भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री मोनालिसा के पति और भोजपुरी अभिनेता विक्रांत सिंह ने इसपर एक चैनल में साक्षात्कार के दौरान अपनी प्रतिक्रिया दी, विक्रांत ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि अगर भगवा ही विवाद का विषय है तो हमें जूते और अंडरवियर तक पहनना छोड़ देना चाहिए. उन्होंने कहा कि केसरिया और सफेद कलर के कपड़े और जूते भी आते हैं ऐसे में सबको पहनना बंद कर देना चाहिए. उन्होंने कहा कि भगवा पर विवाद केवल लाइमलाइट में बने रहने के लिए किया जा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@yaminisingh_official)

आपको बता दें कि इस गाने के वीडियो में जारी बवाल के बीच यामिनी सिंह ने भी एक टीवी चैनल को दिए साक्षात्कार में जो कहा उसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे. उन्होंने कहा कि कलाकार को बांधने की कोशिश हमारा समाज कर रहा है. वह डिसाइड कर रहे हैं कि यह पहनो और यह मत पहनो. उन्होंने आगे कहा कि मैंने खेसारी लाल यादव के साथ ‘हसीना’ और ‘तेल’ जैसे वीडियो में काम किया और इसमें मेरा क्लीवेज दिख रहा था जिसकी वजह से मुझे खूब गालियां दी जा रही है. उन्होंने आगे कहा कि अरे मैं बुर्खा पहनकर तो नहीं नाचूंगी. अब यामिनी के इस बयान पर भी हंगामा हो रहा है.

ये भी पढ़ें- सृष्टि उत्तराखंडी के साथ नीलकमल सिंह का धमाका, इस दो गाने ने मचाया हंगामा

Trending news