खेसारी लाल से अफेयर की चर्चा से सुर्खियों में आई यह भोजपुरी हसीना कर चुकी हैं पुलिस के लिए काम
Advertisement

खेसारी लाल से अफेयर की चर्चा से सुर्खियों में आई यह भोजपुरी हसीना कर चुकी हैं पुलिस के लिए काम

भोजपुरी सिनेमा के पास खूबसूरत अभिनेत्रियों की कमी नहीं है. खूबसूरती के मामले में भोजपुरी सिनेमा की अभिनेत्रियां कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों को भी पीछे छोड़ देती हैं. ऐसे में हम भोजपुरी की एक ऐसी अभिनेत्री से आपको परिचित कराएंगे जो पहले पुलिस के लिए काम कर चुकी हैं.

(फाइल फोटो)

पटना: भोजपुरी सिनेमा के पास खूबसूरत अभिनेत्रियों की कमी नहीं है. खूबसूरती के मामले में भोजपुरी सिनेमा की अभिनेत्रियां कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों को भी पीछे छोड़ देती हैं. ऐसे में हम भोजपुरी की एक ऐसी अभिनेत्री से आपको परिचित कराएंगे जो पहले पुलिस के लिए काम कर चुकी हैं. यह अभिनेत्री वैसे तो किसी पहचान की मोहताज नहीं है लेकिन आपको बता दें कि यह अभिनेत्री हाल ही में दिनेश लाल यादव निरहुआ की दुल्हन बनी थीं और पर्दे पर अपने अभिनय से धमाल मचा दिया था. इस फिल्म में दोनों के अलावा निरहुआ की सबसे बेहतरीन जोड़ीदार आम्रपाली दुबे भी हैं, फिल्म हाल ही में रिलीज हुई है और इसने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है. फिल्म ‘राजा डोली लेके आजा’ नाम की इस फिल्म में जिस अभिनेत्री को आप निरहुआ की दुल्हनियां बने देखेंगे उसका नाम श्रुति राव है.

बता दें कि श्रुति राव पहले भी खूब सुर्खियों में रही है. इसकी वजह उनका भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार खेसारी लाल यादव के साथ अफेयर की चर्चा रही है. बता दें कि श्रुति राव के अंदर प्रतिभा की कमी नहीं है और उनकी आवाज बेहतरीन है जिसकी वजह से उनको पुलिस के साथ काम करने का मौका मिला. दरअसल लॉकडाउन के दौरान जब लोग परेशान थे तो श्रुति राव दिल्ली की सड़कों पर पुलिस के साथ मिलकर लोगों की सेवा कर रही थी. इसके लिए दिल्ली पुलिस की तरफ से उन्हें सम्मान पत्र भी दिया गया है. श्रुति राव आवाज की भी धनी हैं और उनकी आवाज की मधुरता का अंदाजा इस बात से लगा सकते हैं कि वह जागरण और कई एलबम के गाने भी गा चुकी हैं. ऐसे में दिल्ली पुलिस के साथ ही लोगों की मदद के लिए श्रुति राव ने अपनी आवाज का इस्तेमाल किया था. श्रुति की आवाज में ही दिल्ली पुलिस लोगों को जागरूक कर रही थी. इसका उन्हें सर्टिफिकेट भी मिला है.वह एक के बाद एक भोजपुरी के बड़े स्टार्स के साथ काम कर रही हैं. खेसारी लाल यादव के साथ फिल्म ‘लिट्टी चोखा’ से उन्होंने भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपने करियर की शुरुआत की थी.इसके बाद दोनों आशिकी में भी साथ नजर आए थे.

ये भी पढ़ें- प्रदीप पांडे चिंटू इस मामले में खेसारी लाल और पवन सिंह को पीछे छोड़ निकले आगे, जानकर हो जाएंगे हैरान

Trending news