भोजपुरी की ये अभिनेत्रियां 'कास्टिंग काउच' और #MeToo का हो चुकी हैं शिकार
Advertisement

भोजपुरी की ये अभिनेत्रियां 'कास्टिंग काउच' और #MeToo का हो चुकी हैं शिकार

  भोजपुरी सिनेमा की अभिनेत्रियों का जलवा बॉलीवुड की अभिनेत्रियों से कम नहीं है. इसका एक सबसे बड़ा कारण भोजपुरी दर्शकों का बड़ा संसार है. भोजपुरी सिनेमा तेजी से विस्तार पा रही है और दुनिया भर में इस सिनेमा के दर्शकों की संख्या 40 करोड़ के पार है.

(फाइल फोटो)

पटना :  भोजपुरी सिनेमा की अभिनेत्रियों का जलवा बॉलीवुड की अभिनेत्रियों से कम नहीं है. इसका एक सबसे बड़ा कारण भोजपुरी दर्शकों का बड़ा संसार है. भोजपुरी सिनेमा तेजी से विस्तार पा रही है और दुनिया भर में इस सिनेमा के दर्शकों की संख्या 40 करोड़ के पार है. ऐसे में भोजपुरी के दर्शकों के द्वारा भोजपुरी अभिनेत्रियों को खूब पसंद किया जाता है. ऊपर से भोजपुरी की अभिनेत्रियां सोशल मीडिया पर खूब सक्रिय रहती हैं. जहां इन्हें इनके चाहनेवालों का प्यार मिलता है. ऐसे में इस भोजपुरी सिनेमा के चमचमाते पर्दे पर कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिन्हें अपने इस सपने को जीने की भारी कीमत चुकानी पड़ी है. 

भोजपुरी की कई अभिनेत्रियां हैं जिन्हें 'मी टू' का शिकार होने पड़ा है. ऐसे में भोजपुरी इंडस्ट्री की कई अभिनेत्रियां हैं 'कास्टिंग काउच' और #MeToo का शिकार हो चुकी हैं और इन्होंने इस बारे में खुलकर लोगों के सामने अपनी राय भी रखी है. 

अल्फिया शेख 
भोजपुरी की सुपरहॉट अभिनेत्री और आइटम गर्ल अल्फिया शेख के साथ भी ऐसा हो चुका है.  अल्फिया शेख ने भोजपुरी सिनेमा के अभिनेता और फिल्म डायरेक्टर हैदर काजमी पर 'मी टू' का आरोप लगाया था. वह हैदर काजमी पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगा चुकी हैं. उन्होंने हैदर के खिलाफ मुंबई में मामला भी दर्ज कराया था. 

अक्षरा सिंह
भोजपुरी सिनेमा की क्वीन और सुपरहॉट, बोल्ड, ग्लैमरस एवं विवादों में घिरी रहनेवाली अक्षरा सिंह को कौन नहीं जानता है. आज अक्षरा भोजपुरी की सबसे महंगी अभिनेत्री हैं. वह भी 'कास्टिंग काउच' का शिकार हो चुकी हैं. पवन सिंह के साथ रिश्तों में दरार आने के बाद उन्हें इसका शिकार होना पड़ा. इसके बारे में अक्षरा ने खुद एक साक्षात्कार में बताया था. 

पाखी हेगड़े
भोजपुरी सिनेमा की बेहतरीन अभिनेत्री और मराठी बाला पाखी हेगड़े को कौन नहीं जानता है. उन्होंने भी भोजपुरी फिल्मों के डायरेक्टर पर कास्टिंग काउच का आरोप लगाया. 

रानी चटर्जी
वहीं भोजपुरी सिनेमा की ड्रीम गर्ल और एक्शन क्वीन रानी चटर्जी भी इसका शिकार हो चुकी हैं. उन्होंने तब सुर्खियां बटोरी जब डायरेक्टर साजिद खान पर उन्होंने कई गंभीर आरोप लगाए. रानी ने बताया था कि फिल्म 'हिम्मतवाला' के दौरान वह एक आइटम सॉन्ग के लिए साजिद खान से मिली थीं और उन्हें #MeToo का शिकार होना पड़ा था. 

ये भी पढ़ें- कृष्ण भक्ति के रंग में रंगी ये भोजपुरी अभिनेत्री, तस्वीरें और वीडियो देख हो जाएंगे हैरान

Trending news