पति संग ऐसे रोमांटिक पोज देती नजर आईं ये भोजपुरी अभिनेत्री, तस्वीरें देख चाहनेवाले भर रहे आहें
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1445058

पति संग ऐसे रोमांटिक पोज देती नजर आईं ये भोजपुरी अभिनेत्री, तस्वीरें देख चाहनेवाले भर रहे आहें

भोजपुरी सिनेमा देश की सीमाओं को तोड़ती हुई तेजी से अपने विकास पथ पर अग्रसर है. देश-दुनिया में भोजपुरी दर्शकों की संख्या 40 करोड़ के पार है. यह हिंदी सिनेमा के दर्शकों के बाद सबसे बड़ी संख्या है. ऐसे में भोजपुरी अभिनेत्रियों का जलवा दर्शकों के सिर चढ़कर बोलता है.

पति संग ऐसे रोमांटिक पोज देती नजर आईं ये भोजपुरी अभिनेत्री, तस्वीरें देख चाहनेवाले भर रहे आहें

पटना : भोजपुरी सिनेमा देश की सीमाओं को तोड़ती हुई तेजी से अपने विकास पथ पर अग्रसर है. देश-दुनिया में भोजपुरी दर्शकों की संख्या 40 करोड़ के पार है. यह हिंदी सिनेमा के दर्शकों के बाद सबसे बड़ी संख्या है. ऐसे में भोजपुरी अभिनेत्रियों का जलवा दर्शकों के सिर चढ़कर बोलता है. ऐसे में टीवी सीरीयल 'देवों के देव महादेव' में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस पूजा बनर्जी को तो आप जानते हीं होंगे.

आपको बता दें कि पूजा ने एक से बढ़कर एक भोजपुरी एलबम के गानों और फिल्मों में काम किया है. पवन सिंह की इस अभिनेत्री की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. भोजपुरी अभिनेत्री पूजा बनर्जी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की सालगिरह की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इस पोस्ट में पूजा अपने पति के साथ रोमांटिक पोज देती नजर आ रही हैं. दोनों को रोमांस करते देख उनके चाहनेवाले आहें भर रहे हैं. पूजा की इंस्टाग्राम पर डली ये तस्वीरें और वीडियो तेजी से वायरल हो रही हैं और इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर आग लगा रखी है.

इन तस्वीरों में पूजा बनर्जी और उनके पति बेहद रोमांटिक अंदाज में पोज देते नजर आ रहे हैं. वहीं इस पार्टी में आपको कई और सितारों की झलक मिल जाएगी. पूजा इन तस्वीरों में अपने पति कुनाल वर्मा के साथ किस करती नजर आ रही हैं. उनकी ये ग्लैमरस तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं और इन्हें चाहनेवालों का खूब प्यार मिल रहा है.

तस्वीरों में पूजा और कुनाल के साथ कई और टीवी सितारे भी नजर आ रहे हैं. कुनाल और पूजा ने कोविड के दौरान शादी की थी और दोनों के रिश्ते बहुत अच्छे चल रहे हैं. बता दें कि पूजा बनर्जी मोनालिसा की बेस्ट फ्रेंड हैं और उन्होंने छठ पर पवन सिंह के साथ पहली बार भोजपुरी गाने के वीडियो में काम किया था. पूजा बनर्जी के साथ मोनालिसा को आप बराबर तस्वीरों में देख सकते हैं. दोनों की साथ में तस्वीरों और वीडियो से उनका सोशल मीडिया अकाउंट्स भरा पड़ा है.

ये भी पढ़ें- बंगाली बालाओं ने भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर मचाया धमाल, मोनालिसा से त्रिशाकर तक ऐसे बिखेरा जलवा

Trending news