एक्ट्रेस नीलम गिरी ने फोटोशूट में पार की सारी हदें, बोल्ड तस्वीरें वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1470213

एक्ट्रेस नीलम गिरी ने फोटोशूट में पार की सारी हदें, बोल्ड तस्वीरें वायरल

नीलम अपनी फोटो में हुस्न के जलबे बिखेर रही है. इन तस्वीरों में नीलम बहुत ही सुंदर लग रही है. इन तस्वीरों में नीलम का बोल्ड अंदाज को फैंस खूब पसंद आ रहा है.फैंस उनके इस पोस्ट पर जमकर अपना प्यार बरसा रहे हैं.

एक्ट्रेस नीलम गिरी ने फोटोशूट में पार की सारी हदें, बोल्ड तस्वीरें वायरल

पटना : Bhojpuri Actress Neelam Giri: भोजपुरी एक्ट्रेस नीलम गिरी इन दिनों अपनी बोल्ड, हॉट और ग्लैमरस अदाओं से इंटरनेट का पारा बढ़ा रखा है. उनकी बोल्डनेस लोगों को अपना दीवाना बना देती हैं और उनका खुमार फैंस के सिर चढ़कर बोलता है. बता दें नीलम की कुछ तस्वीरें पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही है. नीलम ने अपनी अदाओं से इंस्टाग्राम पर तहलका मचा रखा है.

नीलम की इंस्टाग्राम पर है अच्छी फैन फॉलोइंग
बता दें नीलम की इंस्टाग्राम पर उनकी काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है. वो अक्सर इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों के लिए फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं. इन फोटोज में नीलम की हॉट और ग्लैमरस अंदाज एक साथ देखते ही बन रही है. अपने फोटोशूट में नीलम काफी हॉट और ग्लैमरस दिख रही हैं. हालांकि ये फोटो पुरानी है लेकिन इन फोटोज में फैंस को उनका बोल्ड फिगर काफी पसंद आ रहा है. फैंस उनकी फोटोज पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neelam Giri (@neelamgiri)

नीलम को कमेंट में मिल रहा फैंस प्यार
बता दें नीलम अपनी फोटो में हुस्न के जलबे बिखेर रही है. इन तस्वीरों में नीलम बहुत ही सुंदर लग रही है. इन तस्वीरों में नीलम का बोल्ड अंदाज को फैंस खूब पसंद आ रहा है.फैंस उनके इस पोस्ट पर जमकर अपना प्यार बरसा रहे हैं. नीलम ने नए वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा रखा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neelam Giri (@neelamgiri)

नीलम को फैंस की तरफ से मिल रहा ऐसा रिएक्ट
बता दें कि नीलम के इस सुपर सिजलिंग वीडियो को अब तक हजारों लोग लाइक कर चुके हैं. कमेंट सेक्शन में हार्ट और फायर इमोजी की बरसात हो रही है. फैंस नम्रता के वीडियो के कमेंट सेक्शन में होट लिखकर उनकी तारीफें कर रहे हैं. नीलम के इस सुपर सिजलिंग वीडियो ने फैंस को वाकई में दीवाना कर दिया है. यकीनन आपको भी एक्ट्रेस के अंदाज ने खूब इंप्रेस किया होगा.

ये भी पढ़िए- Bihar News Live Updates: कुढ़नी में थमा प्रचार अब 5 दिसंबर को वोटिंग, जानिए एक क्लिक में बड़ी खबरें

Trending news