भोजपुरी की इस एक्ट्रेस की हॉट अदाएं देख फैंस हो जाते हैं बेकाबू, देखें वायरल तस्वीरें
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1320681

भोजपुरी की इस एक्ट्रेस की हॉट अदाएं देख फैंस हो जाते हैं बेकाबू, देखें वायरल तस्वीरें

नम्रता मल्ला ने लेटेस्ट फोटोशूट में कई अलग-अलग पोज दिए हैं. नम्रता ने सभी फोटोस इंस्टा पर शेयर की हैं. उनका अकाउंट ऐसी ही बोल्ड और ग्लैमरस फोटोज से भरा हुआ है. नम्रता अपनी सभी फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर करती है.

 

भोजपुरी की इस एक्ट्रेस की हॉट अदाएं देख फैंस हो जाते हैं बेकाबू, देखें वायरल तस्वीरें

पटना : भोजपुरी इंडस्ट्री की हॉट एक्ट्रेस नम्रता मल्ला अक्सर अपने लेटेस्ट फोटोशूट को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं. नम्रता ने एक बार फिर से इंटरनेट का तापमान हाई कर दिया है. नम्रता ने हाल ही में बेहद हॉट फोटोशूट कराया है जिसमें नम्रता काफी हॉट पोज देती नजर आ रही हैं. नम्रता की ये तस्वीरें इंस्टाग्राम पर खूब तेजी से वायरल हो रही हैं. नम्रता की फोटो को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं.

एक्ट्रेस इंस्टा पर शेयर करती है फोटोस 
बता दें कि इस लेटेस्ट फोटोशूट में नम्रता मल्ला ने कई अलग-अलग पोज दिए हैं. नम्रता ने सभी फोटोस इंस्टा पर शेयर की हैं. उनका अकाउंट ऐसी ही बोल्ड और ग्लैमरस फोटोज से भरा हुआ है. नम्रता अपनी सभी फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर करती है. सबसे ज्यादा नम्रता अपने डांस की वीडियो सोशल मीडियां पर अपलोड करती है. इनकी वीडियो को देखकर लगता है कि इन्हें डांस करना खूब पसंद है.

नम्रता को कमेंट में मिल रहा भरपूर प्यार
बता दें कि नम्रता की फोटोज को देखकर फैंस भी खुद को रोक नहीं पाए और धड़ाधड़ कमेंट्स करते हुए किसी ने उन्हें हॉट तो किसी ने अति सुंदर लिखकर उनकी तारीफें की है. नम्रता की फोटो और वीडियो ने फैंस को दीवाना बना दिया है. इंस्टाग्राम के अकाउंट पर उनके फॉलोअर्स भी खूब बढ़ गए है.

बोल्ड अदाओं के लिए जानी जाती है एक्ट्रेस
बता दें नम्रता दिल्ली के मयूर विहार की रहने वाली हैं और उन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री से अपने करियर की शुरुआत की हैं. साथ ही नम्रता भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी बोल्ड अदाओं के लिए जानी जाती है. उनकी एक फोटो और वीडियो पर काफी संख्या में फॉलोअर्स कमेंट करते है.

ये भी पढ़िए- Jharkhand Political Crisis LIVE: CM हेमंत की सदस्यता को लेकर राज्यपाल आज करेंगे फैसला, शाम 7 बजे फिर बुलाई विधायकों की बैठक

Trending news