Namrata Malla: भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला ने लहंगा चोली पहन कहा, डार्लिंग तेरे लिए...
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1306798

Namrata Malla: भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला ने लहंगा चोली पहन कहा, डार्लिंग तेरे लिए...

नम्रता मल्ला ने अपने डांस का वीडियो शेयर किया है उसमें वह बॉलीवुड सांग मुन्नी बदनाम हुई डार्लिंग तेरे लिए पर लहंगा चोली पहने डांस करती दिख रही है. नम्रता मल्ला ने इस लेटेस्ट वीडियो में कई अलग अलग पोज दिए हैं. जो फैंस को खूब पसंद आ रहे है.

Namrata Malla: भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला ने लहंगा चोली पहन कहा, डार्लिंग तेरे लिए...

पटना: Namrata Malla: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की नोरा फतेही मानी जाने वाली नम्रता मल्ला (Namrata Malla) ने अपनी बोल्ड, हॉट और ग्लैमरस अदाओं से इंटरनेट का पारा बढ़ा रखा है. नम्रता अपने बोल्ड फोटोशूट को लेकर हमेशा चर्चा में रहती है. फैंस उनके फोटोज और वीडियो का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं. नम्रता ने हाल ही में बॉलीवुड सांग मुन्नी बदनाम हुई डार्लिंग तेरे लिए पर एक डांस का वीडियो शेयर किया है जो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है.

लहंगा चोली पहन नम्रता ने किया डांस
नम्रता मल्ला ने अपने डांस का वीडियो शेयर किया है उसमें वह बॉलीवुड सांग मुन्नी बदनाम हुई डार्लिंग तेरे लिए पर लहंगा चोली पहने डांस करती दिख रही है. नम्रता मल्ला ने इस लेटेस्ट वीडियो में कई अलग अलग पोज दिए हैं. जो फैंस को खूब पसंद आ रहे है. फैंस ने इस पोस्ट को शेयर के साथ लाइक किया है. बता दें कि अपने कंप्लीट लुक के लिए नम्रता मल्ला ने बोल्ड मेकअप किया है.

तारीफों के पुल बांध रहे प्रशंसक
नम्रता का ये वीडियो देखने के बाद फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक प्रशंसक ने नम्रता की तारीफ करते हुए लिखा नम्रता बूटीफुल, तो दूसरे प्रशंसक ने उन्हें अति सुंदर लिखा है. कई प्रशंसक ने इस वीडिओ पर हार्ट और फायर ईमोजी की लाइन लगा दी है. फैंस इसी तरह से एक के बाद एक नम्रता की तारीफों के पुल बांध रहे हैं. बता दें कि नम्रता की हर वीडियो और फोटो पर फैंस खूब तारीफ करते है

इंस्टाग्राम पर 1 मिलियन से ज्यादा है फॉलोअर्स 
बता दें कि नम्रता ने अब तक कई भोजपुरी गानों के वीडियो में काम किया है. गानों के वीडियो में अपनी हॉट और ग्लैमरस अदाओं से उन्होंने लाखों दर्शकों को अपना दीवाना बना रखा है. अपनी बोल्ड और सुपर हॉट तस्वीरों को लेकर नम्रता हमेशा चर्चा में रहती हैं. इंस्टाग्राम पर नम्रता के एक मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Namrata Malla Zenith (@namritamalla)

ये भी पढ़िए- Kartikeya Singh Controversy: कानून मंत्री कार्तिकेय सिंह का विवादों से पुराना नाता, जानिए किस मामले में जारी हुआ वारंट

Trending news