Namrata Malla Video: एक्ट्रेस नम्रता मल्ला के मूव्स ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, फैंस के छूटे पसीने
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1341934

Namrata Malla Video: एक्ट्रेस नम्रता मल्ला के मूव्स ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, फैंस के छूटे पसीने

Namrata Malla Video: एक्ट्रेस ने एक म्यूजिक पर डांस वीडियो शेयर किया है. इस लेटेस्ट वीडियो में नम्रता मल्ला ने कातिलाना मूव्स कर रही है.

Namrata Malla Video: एक्ट्रेस नम्रता मल्ला के मूव्स ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, फैंस के छूटे पसीने

पटना: Namrata Malla: भोजपुरी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस नम्रता मल्ला (Namrata Malla) हमेशा अपने नए लुक्स के कारण खबरों में रहती हैं. वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर अपने बोल्ड फोटोशूट से और वीडियोज से इंटरनेट का पारा बढ़ाती रहती है. नम्रता ने हाल ही में अपनी बोल्ड वीडियो शेयर किया है. इसमें नम्रता एक म्यूजिक पर डांस करती दिख रही हैं. नम्रता की ये वीडियो और फोटो इंस्टाग्राम पर काफी तेजी से वायरल हो रही है.

नम्रता ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो 
एक्ट्रेस ने एक म्यूजिक पर डांस वीडियो शेयर किया है. इस लेटेस्ट फोटोशूट में नम्रता मल्ला ने कई नए-नए पोज दिए है. बता दें कि इंस्टाग्राम पर फोटो और वीडियो शेयर करते ही कमेंट बॉक्स में फैंस अपना प्यार देना शुरू कर देते है. फैंस को नम्रता का वीडियो बहुत पसंद आ रहा है.

सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी नम्रता मल्ला
भोजपुरी गाने 'दो घूंट' में अपनी अदाओं का जलवा बिखेर चुकीं एक्ट्रेस नम्रता आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. वह अपनी बोल्डनेस के कारण देखते ही देखते सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. नम्रता अक्सर अपने प्रोजेक्ट्स से ज्यादा इंस्टाग्राम पोस्ट के कारण चर्चा में रहती हैं. लोग उनके हर लुक को पसंद करते हैं. 

बोल्ड और ग्लैमरस फोटोज से भरा पड़ा है इंस्टा अकाउंट
बता दें कि नम्रता मल्ला का इंस्टा अकाउंट ऐसी ही बोल्ड और ग्लैमरस फोटोज से भरा पड़ा है. एक्ट्रेस अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती है. अगर नम्रता के इंस्टाग्राम पर नजर डालें तो उनकी डांस की कई वीडियो हैं. इन्हें देखकर मालूम पड़ता है कि नम्रता को डांस करना अच्छा लगता है.

यह भी पढ़े- सोशल मीडिया पर हंगामा मचा रहा रानी चटर्जी और निरहुआ का ये गाना, वीडियो वायरल

Trending news