Namrata Malla: एक्ट्रेस नम्रता मल्ला ने गिराया साड़ी का पल्लू, अदा देख फैंस हुए बेहोश
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1374843

Namrata Malla: एक्ट्रेस नम्रता मल्ला ने गिराया साड़ी का पल्लू, अदा देख फैंस हुए बेहोश

Namrata Malla: बोल्डनेस के मामले में भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला (Namrata Malla) का कोई मुकाबला नहीं हैं. नम्रता मल्ला रोजाना इंस्टाग्राम पर ऐसी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर देती हैं जो फैंस के होश उड़ाने के लिए काफी है.

Namrata Malla: एक्ट्रेस नम्रता मल्ला ने गिराया साड़ी का पल्लू, अदा देख फैंस हुए बेहोश

पटना : Namrata Malla: बोल्डनेस के मामले में भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला (Namrata Malla) का कोई मुकाबला नहीं हैं. नम्रता मल्ला रोजाना इंस्टाग्राम पर ऐसी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर देती हैं जो फैंस के होश उड़ाने के लिए काफी है. एक्ट्रेस नम्रता अपनी बोल्ड अदाओं की वजह से अक्सर चर्चा में रहती है. उनकी बोल्ड अदाओं की वजह से भोजपुरी इंडस्ट्री के बोल्ड सॉन्ग में लीड रोल मिल रहा हैं.

नम्रता ने इंस्टाग्राम पर शेयर की वीडियो नम्रता मल्ला ने हाल ही में इंटरनेट पर फैंस के बीच अपनी वीडियो शेयर की है. इस वीडियो में एक्ट्रेस ने बेहद सुंदर दिख रही है. नम्रता की इस वीडियो को देखकर फैंस भी उनकी पोस्ट पर कमेंट करने से खुद को नहीं रोक पा रहे है. हर कोई नम्रता के इंस्टाग्राम पर कमेंट में अति सुंदर, हॉट, बोल्ड जैसे कमेंट कर रहे है.

एक्ट्रेस नम्रता मल्ला ने इंस्टाग्राम पर शेयर की वीडियो बता दें कि नम्रता मल्ला ने बहुत ही कम समय में भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है. एक एक्ट्रेस के अलावा वो बहुत अच्छी डांसर भी है. उन्होंने कई भोजपुरी फिल्म में डांस का प्रदर्शन किया है. नम्रता ने हाल ही में कई डांस की एल्बम बनाई है. साथ ही नम्रता ने दिन दिनों इंस्टाग्राम पर कई फोटो शेयर की है. हर एक फोटो में नम्रता बहुत सुंदर नजर आ रही है.

वीडियो देख फैंस कर रहे कमेंट बता दें कि नम्रता के वीडियो को अब तक कई हजार लोग लाइक कर चुके हैं. कमेंट सेक्शन में हार्ट और फायर इमोजी की बरसात हो रही है. नम्रता के इस वीडियो ने फैंस को वाकई में दीवाना कर दिया है. यकीनन आपको भी एक्ट्रेस के अंदाज ने खूब इंप्रेस किया होगा.

यह भी पढ़े- Neha Malik Photo: एक्ट्रेस नेहा मलिक ने सिर्फ टॉप पहन ढाया कहर, स्विमिंग पूल के पास बैठकर दिए कातिलाना पोज

Trending news