Namrata Malla: 'अमेसाने' सॉन्ग पर नम्रता मल्ला के मूव्स देख लोग रह गए दंग, वीडियो वायरल
Advertisement

Namrata Malla: 'अमेसाने' सॉन्ग पर नम्रता मल्ला के मूव्स देख लोग रह गए दंग, वीडियो वायरल

नम्रता अपने इंस्टाग्राम पर हमेशा एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस रोजाना अपनी तस्वीर और वीडियो अपने अकाउंट पर अपलोड करती रहती हैं. नम्रता भोजपुरी और साउथ फिल्म,बॉलीवुड फिल्म और भोजपुरी फ़िल्म में काम किया है.

Namrata Malla: 'अमेसाने' सॉन्ग पर नम्रता मल्ला के मूव्स देख लोग रह गए दंग, वीडियो वायरल

पटना : Namrata Malla : नम्रता मल्ला अक्सर अपनी बोल्डनेस के चलते इंस्टाग्राम और सोशल मीडिया में छाई रहती हैं. फैंस उनके फोटोज और वीडियो का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं. नम्रता ने हाल ही साउथ इंडस्ट्री के एक आइटम सॉन्ग 'अमेसाने' पर कमर मटकाती नजर आ रही है. नम्रता ने इस डांस का वीडियो अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है जो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है. बता दें इससे पहले भी नम्रता मल्ला का गाना 'लाल घाघरा' और 'बलमा' रिलीज हुआ था. इसके अलावा नम्रता जल्द ही अपने नए गाने के साथ धमाल मचाने वाली हैं.

नम्रता ने भोजपुरी के साथ साउथ के फैंस जा जीता दिल
नम्रता अपने इंस्टाग्राम पर हमेशा एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस रोजाना अपनी तस्वीर और वीडियो अपने अकाउंट पर अपलोड करती रहती हैं. नम्रता भोजपुरी और साउथ फिल्म,बॉलीवुड फिल्म और भोजपुरी फ़िल्म में काम किया है. हाल ही में नम्रता साउथ सॉन्ग 'अमेसाने' पर कमर मटकाती नजर आई है. बता दें, पी. किरण ने इस सॉन्ग को प्रडूस किया है. इसमें लिरिक्स चन्द्रा बॉस के है. साथ ही आरपी पटनायक ने इसमें म्यूजिक दिया है और ये सॉन्ग 24 अक्टूबर को रिलीज हो चुका है. नम्रता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस गाने का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया है. इस पोस्टर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि मेरा नया गाना 'अमेसाने' आ चुका है. नम्रता मल्ला द्वारा शेयर इस पोस्टर में वो साउथ लुक में नजर आ रही हैं.

लहंगा चोली पहन नम्रता ने किया डांस
नम्रता मल्ला ने अपने नए सॉन्ग 'अमेसाने' पर एक डांस का वीडियो शेयर किया है. इस सॉन्ग पर नम्रता लहंगा चोली पहने डांस करती दिख रही है. नम्रता मल्ला ने इस लेटेस्ट वीडियो में कई अलग-अलग पोज दिए हैं. जो फैंस को खूब पसंद आ रहे है. फैंस ने इस पोस्ट को शेयर के साथ लाइक किया है. बता दें कि अपने कंप्लीट लुक के लिए नम्रता मल्ला ने बोल्ड मेकअप किया है.

तारीफों के पुल बांध रहे प्रशंसक
नम्रता का ये वीडियो देखने के बाद फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक प्रशंसक ने नम्रता की तारीफ करते हुए लिखा नम्रता बूटीफुल, तो दूसरे प्रशंसक ने उन्हें अति सुंदर लिखा है. कई प्रशंसक ने इस वीडिओ पर हार्ट और फायर ईमोजी की लाइन लगा दी है. फैंस इसी तरह से एक के बाद एक नम्रता की तारीफों के पुल बांध रहे हैं. बता दें कि नम्रता की हर वीडियो और फोटो पर फैंस खूब तारीफ करते है.

ये भी पढ़िए- पेट्रोल और डीजल की कीमतों में आई कमी, बिहार में जानें आज के दाम

Trending news