‘जग्गू की लालटेन’ के सामने कमर मटकाती नजर आएंगी नम्रता मल्ला, वीडियो ने ढाया कहर
Advertisement

‘जग्गू की लालटेन’ के सामने कमर मटकाती नजर आएंगी नम्रता मल्ला, वीडियो ने ढाया कहर

नम्रता मल्ला अक्सर अपनी बोल्डनेस के चलते इंस्टाग्राम और सोशल मीडिया में छाई रहती हैं. बता दें कि 14 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही फिल्म ‘जग्गू की लालटेन’ में आइटम सॉन्ग ‘बलमा’ पर वह कमर मटकाती नजर आने वाली हैं.

‘जग्गू की लालटेन’ के सामने कमर मटकाती नजर आएंगी नम्रता मल्ला, वीडियो ने ढाया कहर

पटना : बोल्डनेस के मामले में भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला का कोई तोड़ नहीं है. नम्रता मल्ला अक्सर अपनी बोल्डनेस के चलते इंस्टाग्राम और सोशल मीडिया में छाई रहती हैं. बता दें कि 14 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही फिल्म ‘जग्गू की लालटेन’ में आइटम सॉन्ग ‘बलमा’ पर वह कमर मटकाती नजर आने वाली हैं. इससे पहले नम्रता मल्ला का गाना ‘लाल घाघरा’ रिलीज हुआ था. इस गाने में नम्रता भोजपुरी के हिट एक्टर पवन सिंह के साथ डांस करती नजर आई थीं. नम्रता जल्द ही अपने नए गाने के साथ धमाल मचाने वाली हैं.

नम्रता ने शेयर किया पोस्टर
नम्रता अपने इंस्टाग्राम पर हमेशा एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस रोजाना अपनी तस्वीर और वीडियो अपने अकाउंट पर अपलोड करती रहती हैं. नम्रता भोजपुरी और साउथ फिल्म के बाद अब जल्द ही बॉलीवुड फिल्म ‘जग्गू की लालटेन’ में अपना आइटम नंबर ‘बलमा’ पर कमर मटकाती नजर आने वाली हैं. बता दें, विपिन कपूर द्वारा डायरेक्ट की गई फिल्म ‘जग्गू की लालटेन’ में नम्रता ने आइटम सांग ‘बलमा’ पेश किया है. इस फिल्म में नम्रता मल्ला के अलावा रघुवीर यादव, नीरज गुप्ता, आकृति भारती, सलीम जैदी, रॉकी, बीरेन डांग, रामबीर आर्यन, हिमशिखा, सचिन शर्मा जैसे स्टार्स नजर आने वाले हैं. ये फिल्म 14 अक्टूबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. नम्रता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस गाने का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया है. इस पोस्टर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि मेरा नया गाना ‘बलमा’ जल्द आ रहा है. नम्रता मल्ला द्वारा शेयर इस पोस्टर में वो राजस्थानी लुक में नजर आ रही हैं.

‘बलमा’ गाने में नम्रता ने जीता फैंस का दिल
बता दें कि 14 अक्टूबर को ‘जग्गू की लालटेन’ में आइटम सॉन्ग ‘बलमा’ का गाना रिलीज होने जा रहा है. गाने के वीडियो में नम्रता का डांस लोगों को बहुत पसंद आ रहा है. नम्रता के इस गाने को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. इस गाने का वीडियो जल्द रिलीज होगा. नम्रता मल्ला को उम्मीद है कि पहले की तरह ‘बलमा’ गाने में लोगों का भरपूर प्यार मिलेगा.

संगीतमय कॉमेडी-ड्रामा है फिल्म
बता दें कि ‘जग्गू की लालटेन’ एक कॉमेडी और ड्रामा फिल्म है. इस फिल्म में एक चतुर व्यापारिक रणनीति वाले उदार और दयालु के एक स्क्रैप डीलर-सह-व्यवसायी हरि लाल भूत के जीवन की तलाश करती है. साथ ही इस फिल्म में अनोखे गुणों ने उन्हें आसपास के क्षेत्र में काफी प्रसिद्धि दिलाई है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Namrita malla zenith (@namritamalla)

ये भी पढ़िए- Maruti Murder Case: जिंदगी की जंग हार गई दुमका की मारुति, एकतरफा प्रेम की 'आग' ने जला डाला

Trending news