Monalisa: एक्ट्रेस मोनालिसा ने ट्रेडिशनल लुक में ढाया कहर, फैंस हुए फिदा
Advertisement

Monalisa: एक्ट्रेस मोनालिसा ने ट्रेडिशनल लुक में ढाया कहर, फैंस हुए फिदा

Bhojpuri Actress: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की बोल्ड एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) भोजपुरी इंडस्ट्री की लिस्ट में शुमार हैं, वो अक्सर ही अपने बोल्ड अंदाज और हॉट लुक के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं.

Monalisa: एक्ट्रेस मोनालिसा ने ट्रेडिशनल लुक में ढाया कहर, फैंस हुए फिदा

पटना: Bhojpuri Actress: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की बोल्ड एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) भोजपुरी इंडस्ट्री की लिस्ट में शुमार हैं, वो अक्सर ही अपने बोल्ड अंदाज और हॉट लुक के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं.आज देशभर में अपनी वह एक अलग पहचान बना चुकी हैं. उन्होंने ये मुकाम अपनी कड़ी मेहनत के दम पर हासिल किया है. मोनालिसा जब भी पर्दे पर आती हैं तो दर्शकों का उन्हें खूब प्यार मिलता है. बोल्डनेस के मामले में भी मोनालिसा किसी से कम नहीं हैं.

ट्रेडिशनल लुक में लगाई आग
भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने हाल ही में अपने ट्रेडिशनल लुक से सभी को हैरान कर दिया है. एक्ट्रेस ने दुर्गा पूजा लुक से सबको हैरान कर दिया है. मोनालिसा ऑरेंज कलर की साड़ी में पारंपरिक अंदाज में सजी-धजी बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

सोशल मीडिया पर फैंस एक्ट्रेस की तस्वीरों पर तरह-तरह के रिप्लाई शेयर कर रहे हैं. फैंस लगातार इन तस्वीरों पर लाइक्स और कमेंट की बौछार तो कर ही रहे हैं, साथ ही साथ इनकी इन तस्वीरों को जमकर शेयर भी कर रहे हैं. मोनालिसा के फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे. किसी ने उनकी तस्वीर पर क्यूट कमेंट किया है, तो किसी ने उन्हें लाजवाब बताया है.

मोनालिसा को इंस्टाग्राम पर फॉलो करने वालों की संख्या 5.1 मिलियन से ज्यादा है. मोनालिसा अपनी हॉट अदाओं से बॉलीवुड की अभिनेत्रियों को टक्कर देती नजर आ रही हैं. बता दें मोनालिसा अपने दर्शकों के लिए रोजाना कोई ना कोई पोस्ट शेयर करती रहती हैं जो सोशल मीडिया पर आग लगा देता है.

यह भी पढ़े- 'मईया के टिकवा' देवी गीत के साथ शिल्पी राज एक बार फिर आईं हंगामा मचाने

Trending news