भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे ने होटल में कर ली खुदकुशी, फांसी का फंदा लगाकर दे दी जान
Advertisement

भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे ने होटल में कर ली खुदकुशी, फांसी का फंदा लगाकर दे दी जान

भोजपुरी सिनेमा के पर्दे और एलबम के गानों में अपनी सुपरहॉट अदाओं से हंगामा मचा देने वाली आकांक्षा दुबे को लेकर एक सनसनी फैलाने वाली खबर सामने आ रही है. खबर की मानें तो आकांक्षा दुबे ने बनारस के एक होटल में फांसी के फंदे से झूलकर जान दे दी.

(फाइल फोटो)

Bhojpuri actress Akanksha Dubey committed suicide: भोजपुरी सिनेमा के पर्दे और एलबम के गानों में अपनी सुपरहॉट अदाओं से हंगामा मचा देने वाली आकांक्षा दुबे को लेकर एक सनसनी फैलाने वाली खबर सामने आ रही है. खबर की मानें तो आकांक्षा दुबे ने बनारस के एक होटल में फांसी के फंदे से झूलकर जान दे दी. आकांक्षा इन दिनों अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए बनारस पहुंची हुई थीं. जहां से उनकी मौत की खबर सामने आ रही है. 

आपको बता दें कि सारनाथ थाना क्षेत्र के जिस सोमेंद्र होटल में आकांक्षा दुबे रूकी थी वहीं होटल के कमरे में उन्होंने खुदकुशी कर ली. आकांक्षा यूपी के भदौही की रहनेवाली थी और भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर उन्होंने खूब नाम कमाया. उन्होंने भोजपुरी के लगभग सभी सुपरस्टार कलाकारों के साथ काम किया इसमें पवन सिंह, खेसारी लाल यादव, दिनेश लाल यादव निरहुआ और अरविंद अकेला कल्लू जैसे कलाकारों के नाम शामिल हैं. 

आज ही पवन सिंह के साथ आकांक्षा दुबे का एक गाना 'आरा कभी हारा नहीं है' भी रिलीज हुआ है. इससे ठीक बाद आकांक्षा की आत्महत्या की खबर ने सबको चौंका दिया.  आकांक्षा को चहानेवाले उनकी मौत की खबर पर भरोसा नहीं कर पा रहे हैं. आकांक्षा ने आखिर खुदकुशी करने का फैसला क्यों लिया यह अभी तक किसी को पता नहीं चल पाया है. हालांकि आकांक्षा की मौत की खबर के बाद से ही पूरी भोजपुरी इंडस्ट्री में सन्नाटा पसर गया है. 

आकांक्षा दुबे जब तीन साल की थी तभी परिवार वालों के साथ मुंबई शिफ्ट हो गई थीं. वह शुरू से ही अभिनेत्री बनने का ख्वाब देखती थीं. हालांकि उनके माता-पिता उन्हें आईपीएस ऑफिसर बनाना चाहते थे. आकांक्षा ने अपने करियर की शुरुआत भोजपुरी सिनेमा से की. हालांकि वह इस इंडस्ट्री को एक बार छोड़ भी चुकी थी. बाद में फिर से उन्होंने भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर वापसी की और यह वापसी धमाकेदार रही. बता दें कि जब पहली बार उन्होंने भोजपुरी सिनेमा के पर्दे को छोड़ा था तो वह डिप्रेशन में चली गई थीं. 

आकांक्षा सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती थीं और उन्हें खासा पसंद किया जाता था. उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर फॉलोवर्स की संख्या 1.7 मिलियन से ज्यादा है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर 15 घंटे पहले भी पोस्ट किया है. आकांक्षा का नाम कई बार भोजपुरी अभिनेता समर सिंह के साथ भी जुड़ा. वह एक अभिनेत्री के अलावा बेहतरीन मॉडल भी थीं.  

ये भी पढ़ें- अब तेजस्वी के खिलाफ छत्तीसगढ़ में मामला, गुजरातियों के खिलाफ बयान से उठा तूफान

 

Trending news