'कपिल शर्मा शो' की तर्ज पर आनंद मोहन लेकर आए कॉमेडी शो, अक्षरा सिंह ने किया पहला एपिसोड
Advertisement

'कपिल शर्मा शो' की तर्ज पर आनंद मोहन लेकर आए कॉमेडी शो, अक्षरा सिंह ने किया पहला एपिसोड

मोहन आनंद ने बताया कि एक कलाकार के नाते कई दिनों से विचार बन रहा था कि बिहार के लोगों के लिए एक कॉमेडी शो लेकर आऊं. कई दिनों बाद यह पल आया है. उन्होंने बताया कि शो का नाम 'गोलगप्पा के गपशप' है.

'कपिल शर्मा शो' की तर्ज पर आनंद मोहन लेकर आए कॉमेडी शो, अक्षरा सिंह ने किया पहला एपिसोड

पटना : भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में 'कपिल शर्मा शो' की तर्ज पर एक्टर आनंद मोहन 'गोलगप्पा के गपशप' नाम से एक कॉमेडी शो लेकर आए है. आनंद मोहन का कहना है कि इस शो के माध्यम से लोगों को हंसाने और खुश रखने का प्रयास किया जाएगा. इस शो का मुख्य उद्देश्य ये भी रहेगा कि इंडस्ट्री में जो भी अश्लीलता फैल रही है उसको कुछ हद कद तक कम किया जा सकें.'गोलगप्पा के गपशप' शो के पहले एपिसोड की शुरुआत एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के साथ हुई है.

जानें कब लॉन्च होगा 'गोलगप्पा के गपशप'
मोहन आनंद ने बताया कि एक कलाकार के नाते कई दिनों से विचार बन रहा था कि बिहार के लोगों के लिए एक कॉमेडी शो लेकर आऊं. कई दिनों बाद यह पल आया है. उन्होंने बताया कि शो का नाम 'गोलगप्पा के गपशप' है. यह शो एक दम 'कपिल शर्मा शो' की तर्ज पर निर्धारित है. जिस तरह कपिल शर्मा अपने शो के माध्यम से लोगों को खुश रखने का प्रयास करते हैं. ठीक उसी उसी तरह मेरा भी प्रयास रहेगा की 'गोलगप्पा के गपशप' शो के माध्यम से बिहार की जनता को खुश रख सकूं.

'गोलगप्पा के गपशप'में क्या-क्या रहेंगे कैरेक्टर
आनंद मोहन ने बताया कि 'गोलगप्पा के गपशप' शो  'गोलगप्पा एंटरटेनमेंट' के यूट्यूब चैनल पर प्रत्येक शनिवार देखने को मिलेगा. इस शो में उनका कैरेक्टर एक फूल वाले का रहेगा. साथ ही शो के अंदर लिफिंटिस बाबा नाम के इस कैरेक्टर के साथ हर गोस्ट मजा करते दिखेंगे. उन्होंने कहा कि यह एक ऐसा शो है जो परिवार के साथ देखा जा सकता है.

आनंद मोहन ने अश्लील गायकों पर कसा तंज
आनंद मोहन ने बताया कि भोजपुरी इंडस्ट्री में कुछ गायक ऐसे है जो अश्लीलता परोसने का काम कर रहे हैं. साथ ही भोजपुरी में अश्लील गानों पर चल रही बहस को लेकर आनंद मोहन ने कहा कि लोग उसे न सुनें. लोग सुनते हैं, तभी ऐसे गाने आ रहे हैं. हर युग में राक्षस पैदा होते हैं. द्वापर हो या त्रेता, हर युग में राक्षस ने जन्म लिया है. कलयुग में भी राक्षसों ने जन्म लिया और यही राक्षस भोजपुरी में अश्लीलता फैला रहे हैं. 

ये भी पढ़िए-  Chanakya Niti: आपको भी दिखते है अपने पार्टनर में ये गुण तो जीवनसाथी बनाने में न करें देरी

Trending news