अरविन्द अकेला कल्लू और निधि झा का हॉट रोमांटिक गाना देखा क्या आपने?
Advertisement

अरविन्द अकेला कल्लू और निधि झा का हॉट रोमांटिक गाना देखा क्या आपने?

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार अभिनेता अरविंद अकेला कल्लू के अभिनय ही नहीं बल्कि उनके आवाज की दीवानगी भी भोजपुपरी दर्शकों के सिर चढ़कर बोलती है. कल्लू के गाने ऐसे कि वह रिलीज के साथ ही आपको यूट्यूब पर वायरल होते मिल जाएंगे.

अरविन्द अकेला कल्लू और निधि झा का हॉट रोमांटिक गाना देखा क्या आपने?

पटना : भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार अभिनेता अरविंद अकेला कल्लू के अभिनय ही नहीं बल्कि उनके आवाज की दीवानगी भी भोजपुपरी दर्शकों के सिर चढ़कर बोलती है. कल्लू के गाने ऐसे कि वह रिलीज के साथ ही आपको यूट्यूब पर वायरल होते मिल जाएंगे. आपको बता दें कि अरविंद अकेला कल्लू को केमिस्ट्री किंग के नाम से भोजपुरी के दर्शक जानते हैं. ऐसे में अरविंद अकेला कल्लू को आप भोजपुरी की किसी भी अभिनेत्री के साथ पर्दे पर देख लें आपको यह जोड़ी पसंद आएगी. 

बता दें कि ऐसे में अरविंद अकेला कल्लू और भोजपुरी सिनेमा की लूलिया गर्ल के नाम से मशहूर निधि झा का एक सुपर रोमांटिक वीडियो रिलीज के साथ ही हंगामा मचा रहा है. इस गाने के वीडियो में कल्लू और निधि झा की अदाएं देख आप पसीना-पसीना हो जाएंगे. इस वीडियो में दोनों का रोमांस सुपर से ऊपर वाला है और दोनों के बीच की केमिस्ट्री भी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. गाने के वीडियो में कल्लू के साथ निधि झा ने ऐसे रोमांस का तड़का लगाया है कि इसे देखकर आप भी आहें भरने लगेंगे. वीडियो मे दोनों को रोमांस करता देख और ठुमका लगाता देख आपका भी मन इस गाने के ताल पर नाचने को करने लगेगा. 

अरविंद अकेला कल्लू और लूलिया गर्ल के नाम से मशहूर निधि झा के इस गाने 'तनी बहियां में आवा' के इस वीडियो ने ऐसा हंगामा मचाया है कि इसका व्यूज लगातार बढ़ता ही जा रहा है. इस गाने के वीडियो में निधि झा बला की खूबसूरत नजर आ रही हैं. वहीं आपको बता दें कि इस गाने को अरविंद अकेला कल्लू और प्रियंका सिंह ने गाया है. इस वीडियो को डीआरजे रिकॉर्ड्स देसी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. यहां इस वीडियो को अभी तक 98,583 से ज्यादा बार देखा गया है. वहीं इसे 3 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- कीजिए इंतजार, भोजपुरी छठ गीत लेकर आ रहे नीलकमल और सृष्टि, टीजर रिलीज

अरविंद अकेला कल्लू और लूलिया गर्ल के नाम से मशहूर निधि झा के इस गाने 'तनी बहियां में आवा' के बोल अजीत मंडल ने लिखे हैं और इसका संगीत ओम झा ने दिया है. 

Trending news