खेसारी बोले अंजना से 'मन बिगाड़ देले बाड़ू चुम्मा देके', वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1332162

खेसारी बोले अंजना से 'मन बिगाड़ देले बाड़ू चुम्मा देके', वीडियो वायरल

  भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री अंजना सिंह की अदाओं के दीवाने आज भी भोजपुरी में बड़ी संख्या में लोग हैं. अंजना सिंह ने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया है और अंजना जिस भोजपुरी गाने के वीडियो में नजर आ जाती हैं उसके सुपरहिट होने की गारंटी होती है.

खेसारी बोले अंजना से 'मन बिगाड़ देले बाड़ू चुम्मा देके', वीडियो वायरल

पटना :  भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री अंजना सिंह की अदाओं के दीवाने आज भी भोजपुरी में बड़ी संख्या में लोग हैं. अंजना सिंह ने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया है और अंजना जिस भोजपुरी गाने के वीडियो में नजर आ जाती हैं उसके सुपरहिट होने की गारंटी होती है. वहीं भोजपुरी सिनेमा के मेगा स्टार खेसारी लाल यादव के अभिनय और गायकी के दिवाने आज भी करोड़ों की संख्या में लोग हैं. ऐसे में दोनों का एक साथ किसी भी वीडियो में होना उसकी सफलता की गारंटी है. 

आपको बता दें कि यूट्यूब पर खेसारी लाल यादव और अंजना सिंह का सुपरहॉट अदाओं से भरा एक भोजपुरी गाना 'मन बिगाड़ देले बाड़ू चुम्मा देके' रिलीज के बाद से अब तक वायरल हो रहा है. इस गाने को खेसारी लाल यादव ने अपनी आवाज से भी सजाया है. गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव का सीधा साधा अंदाज और अंजना सिंह की सेक्सी अदा देखकर आपको पसीना आ जाएगा. इस गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव और अंजना सिंह का रोमांस और उनकी केमिस्ट्री सुपर से ऊपर वाली है.  

खेसारी लाल यादव और अंजना सिंह की सुपरहिट फिल्म 'दिल ले गईल ओढ़नियां वाली' के इस सुपरहॉट गाने 'मन बिगाड़ देले बाड़ू चुम्मा देके' के बोल कृष्णा बेदर्दी ने लिखे हैं और इसका संगीत मधुकर आनंद ने दिया है. फिल्म ने रिलीज के साथ ही सफलता के झंडे गाड़ दिए थे. फिल्म का ये गाना आज दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है. 

ये भी पढ़ें- सुमीत से बोलीं कोमल 'गोदवाई द गोदनवां', वीडियो ने मचाया बवाल

खेसारी लाल यादव और अंजना सिंह की सुपरहिट फिल्म 'दिल ले गईल ओढ़नियां वाली' के इस सुपरहॉट गाने 'मन बिगाड़ देले बाड़ू चुम्मा देके' के वीडियो को टी-सीरीज हमार भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस गाने के वीडियो ने धमाल मचा रखा है. इस वीडियो को अभी तक 3,995,305 से ज्यादा व्यूज और 29 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं.  

Trending news