चिंटू पांडे के साथ फिल्म की शूटिंग कर रही आम्रपाली का रील सोशल मीडिया पर मचा रहा हंगामा, दोनों की केमिस्ट्री देख रह जाएंगे दंग
Advertisement

चिंटू पांडे के साथ फिल्म की शूटिंग कर रही आम्रपाली का रील सोशल मीडिया पर मचा रहा हंगामा, दोनों की केमिस्ट्री देख रह जाएंगे दंग

भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपने अभिनय और गायकी से हंगामा मचा देनेवाले दो सुपरस्टार कलाकार जब एक साथ पर्दे पर आने को तैयार हों तो हंगामा होना तो लाजमी है.

(फाइल फोटो)

पटना : भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपने अभिनय और गायकी से हंगामा मचा देनेवाले दो सुपरस्टार कलाकार जब एक साथ पर्दे पर आने को तैयार हों तो हंगामा होना तो लाजमी है. जी हां, भोजपुरी के सुपरस्टार और चॉकलेटी बॉय प्रदीप पांडे चिंटू और सुपरहॉट बाला आम्रपाली दुबे की हिंदी फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' के भोजपुरी वर्जन की शूटिंग हो रही है. इस फिल्म के सेट से लगातार चिंटू पांडे और आम्रपाली दुबे के सोशल मीडिया पोस्ट भी तेजी से वायरल होते हैं. दोनों फिल्म की शूटिंग से वक्त निकालकर सोशल मीडिया के लिए रील्स बनाते रहते हैं. उनके ये रील दर्शकों को खूब पसंद आते हैं.

बता दें कि भोजपुरी सिनेमा के चॉकलेटी स्टार प्रदीप पांडे चिंटू और सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री आम्रपाली दुबे साल 2001 में आई सुपरहिट हिंदी फिल्म 'कभी खुशी कभी गम'का भोजपुरी रीमेक में नजर आने वाले हैं. जिसमें शाहरुख खान और काजोल की भूमिका में प्रदीप पांडे चिंटू और आम्रपाली दुबे नजर आएंगे. कभी खुशी कभी गम'फिल्म में अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, काजोल, करीना कपूर, जया बच्चन और ऋतिक रोशन नजर आए थे. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया था. ऐसे में अब इस भोजपुरी रीमेक के साथ एक बार फिर दर्शक 'कभी खुशी कभी गम' फिल्म को याद कर पाएंगे. इस फिल्म को भी 'कभी खुशी कभी गम' ही नाम दिया गया है. इस फिल्म की कहानी पूरी तरह से अलग होगी. बता दें कि इसी फिल्म की शूटिंग के लिए इस पिल्म के सभी कलाकार सेट पर हैं और वहीं से लगातार रील बनाकर अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं.

फिल्म में चिंटू पांडे और आम्रपाली के अलावा संचिता बनर्जी भी नजर आने वाली हैं. ऐसे में संचिता को भी कई रील में इनदोनों के साथ आप देख सकते हैं. इसके पहले संचिता, आम्रपाली और चिंटू ने एक साउथ के गाने पर साथ मिलकर ठुमके लगाते हुए रील बनाया था. इस बार आम्रपाली और चिंटू ने एक हिंदी गाने सजाउंगा लूट कर भी तेरे बदन की लाली को पर एक रील बनाया है. इस गाने के वीडियो रील में दोनों की केमिस्ट्री बेहतरीन नजर आ रही है. आपको बता दें कि भोजपुरी फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' को रेणु विजय फिल्म्स इंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया जा रहा है. इसकी शूटिंग मुंबई के मड आइलैंड में हो रही है. फिल्म के निर्देशन की जिम्मेदारी प्रेमांशु सिंह ने संभाली है. फिल्म की कहानी नन्हे पांडेय ने लिखी है, इसके एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर महेश उपाध्याय हैं. जबकि इसके सह निर्माता डॉक्टर संदीप उज्जवल और सुशांत उज्जवल हैं. फिल्म में सुजान सिंह, बृजेश त्रिपाठी,पल्लवी कोली, सूर्या द्विवेदी, बबलू खान, सुजीत भट्ट भी नजर आएंगे. भोजपुरी के महानायक कुणाल सिंह को भी आप इस फिल्म में देख सकेंगे. फिल्म का संगीत ओम झा ने दिया है.

ये भी पढ़ें- श्वेता तिवारी और मनोज तिवारी का यह सुपर रोमांटिक गाना मचा रहा हंगामा, वीडियो देख भरने लगेंगे आहें

Trending news