Namrata Malla: नम्रता ने अपने हुस्न से लगाया बोल्डनेस का तड़का, देखें वायरल फोटो
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1662469

Namrata Malla: नम्रता ने अपने हुस्न से लगाया बोल्डनेस का तड़का, देखें वायरल फोटो

नम्रता के फिगर की बात करें तो वो बॉलीवुड की एक्ट्रस को भी मात देती है. वो इतनी सुंदर है कि उन्हें भोजपुरी इंडस्ट्री में काफी काम मिला. हाल में उन्होंने बॉलीवुड फिल्म जग्गू की लालटेन में भी एक आइटम सॉन्ग किया है.

Namrata Malla: नम्रता ने अपने हुस्न से लगाया बोल्डनेस का तड़का, देखें वायरल फोटो

पटना: Namrata Malla: नम्रता मल्ला की परवरिश कहने को दिल्ली की है, लेकिन मन और दिल बिहार में अटका हुआ है. नम्रता ने अपने करियर की शुरुआत ही भोजपुरी इंडस्ट्री से शुरू की. आज नम्रता इतनी ऊपर उठ गई है कि उनको किसी पहचान की जरूरत नहीं है. उन्होंने अपने अभिनय के बल पर अपना नाम कमाया है. वैसे नम्रता दिल्ली में एक डांस क्लास भी चलाती है.

अपने फिगर को लेकर नम्रता रहती है चिंतित
नम्रता के फिगर की बात करें तो वो बॉलीवुड की एक्ट्रस को भी मात देती है. वो इतनी सुंदर है कि उन्हें भोजपुरी इंडस्ट्री में काफी काम मिला. हाल में उन्होंने बॉलीवुड फिल्म जग्गू की लालटेन में भी एक आइटम सॉन्ग किया है. इंस्टाग्राम में उनके काफी चाहाने वाले है. इंस्टा पर उनकी फैन फॉलोइंग काफी है. हाल ही में नम्रता ने जो फोटो शेयर की है उनमें वो काफी गजब लग रही है. अपने पेज पर वो कई फोटो शेयर कर चुकी है.

डांस के मामले में नम्रता का कोई तोड़ नहीं
नम्रता की बात करें तो डांस के मामले में उनका कोई तोड़ नहीं है. वो एक प्रोफेशनल डांसर है. दिल्ली के मयूर विहार में उनकी खुद की डांस एकेडमी भी है. यहां वो कई बच्चों को डांस भी सीखाती है. अगर उनके करियार की बात के तो वो अब तक भोजपुरी फिल्मों में ही काम किया है. इसके अलावा वो अपनी टीम के साथ इवेंट में डांस परफॉर्मेंस करती थी.

इंस्ट पर पहली पसंद है नम्रता
नम्रता देखने में इतनी सुंदर है कि अगर कोई उनको एक नजर देख लें, तो नजर ही ना हटाए. दिखने में जतनी सुंदर वो है उतना ही सुंदर वो डांस भी करती है. उनके फैंस को नम्रता का बोल्ड अंदाज काफी पसंद आता है. इंस्टा पर उनके चाहने वालों की संख्या करीब 4 मिलियन से भी ऊपर है.

ये भी पढ़िए- Twitter Blue Tick News: ट्विटर ने सीएम नीतीश कुमार, लालू यादव, विराट कोहली समेत कई हस्तियों के हटाए ब्लू टिक

 

Trending news